नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से लगभग बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आज टॉप थ्री में शामिल मुंबई इंडियंस के सामने होगी। पहले मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को हराया था लेकिन तब से अब तक सबकुछ बदल चुका है। महेंद्र सिंह धौनी की टीम सबसे नीचले जबकि रोहित शर्मा की सेना टॉप की टीमों में है।

आज के इस मुकाबले में वैसे तो चेन्नई के लिए काफी कुछ बचा नहीं है। टीम सम्मान बचाने के लिए उतरने वाली है। प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम नजर आ रही है। मुंबई की टीम भी अपने विनिंग कॉम्बिनेशनल में बदलाव शायद ही करे।

IPL Playoff: चेन्नई प्लेऑफ से हो चुकी है बाहर या अब भी बचा है पहुंचने कोई रास्ता, आज का मैच हारे तो क्या होगा?

मुंबई के लिए पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और क्विंटन डि कॉक करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और हार्दिक पांड्या होंगे। तेजी से रन बनाने का जिम्मा क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड संभालेंगे। तेज गेंदबाजी की कमान ट्रेंट बोल्ट और नाथन कुल्टर नाइल के साथ जसप्रीत बुमराह संभालेंगे। स्पिनर में राहुल चाहर और क्रुणाल होंगे।

चेन्नई के पारी की शुरुआत सैम कुर्रन और फाफ डु प्लेसिस करेंगे। मिडिल आर्डर में शेन वॉटसन, अबाती रायुडू के साथ कप्तान महेंद्र सिंह धौनी होंगे। नीचले क्रम में केदार जाधव, रवींद्र जडेजा पर तेजी से रन जुटाने की जिम्मेदारी रहेगी। तेज गेंदबाजी में दीपक चाहर, जेश हेजलवुड के साथ सैम कुर्रन होंगे। स्पिन का जिम्मा पीयूष चावला और जडेजा पर रहेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

सैम कुर्रन, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान, विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड

मुंबई इंडियंस का संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस