Move to Jagran APP

IPL 2019: जब कॉमेंटेटर के सवाल पर लाजवाब हो गए पृथ्वी शॉ, फिर ऐसे खेला सेफ!

मैच के दौरान कॉमेंटेटर ने पृथ्वी शॉ से एक फंसाने वाला सवाल किया।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 12:51 PM (IST)
IPL 2019: जब कॉमेंटेटर के सवाल पर लाजवाब हो गए पृथ्वी शॉ, फिर ऐसे खेला सेफ!
IPL 2019: जब कॉमेंटेटर के सवाल पर लाजवाब हो गए पृथ्वी शॉ, फिर ऐसे खेला सेफ!

जयपुर, जेएनएन। आइपीएल-12 के 40वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हराया। मैच में दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ ने टीम को मजबूत शुरुआत दी और फिर रिषभ पंत के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी भी की।  

loksabha election banner

दिल्ली के सभी युवा खिलाड़ी टीम की जीत में अहम योगदान दे रहे हैं। खासकर टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ। पृथ्वी टीम का खास हिस्सा हैं और धवन के साथ मिलकर वह टीम को एक अच्छी शुरुआत देते हैं। दिल्ली की युवा टीम को इस बार रिकी पॉन्टिंग, सौरव गांगुली, मोहम्मद कैफ जैसे स्टार क्रिकेटर्स से सीखने का मौका मिल रहा है। ऐसे में जब तूफानी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ से पूछा गया कि उन्हें ज्यादा किससे सीखने को मिल रहा है गांगुली या पॉन्टिंग? तो उन्होंने सेफ खेलते हुए मजेदार जवाब दिया।  

दरअसल, सोमवार को दिल्ली बनाम राजस्थान के मैच के दौरान पृथ्वी शॉ माइक पर कॉमेंटेटर्स से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच कॉमेंटेटर ने उनसे एक फंसाने वाला सवाल किया। उनसे पूछा कि रिकी पॉटिन्ग और सौरव गांगुली में से उन्हें किससे ज्यादा सीखने को मिल रहा है और वह किसे पसंद करते हैं। पृथ्वी ने हंसते हुए कहा कि उन्हें कॉमेंटेटर की आवाज नहीं आ रही है, शायद लाइन डिसकनेक्ट हो गई है। उनके इस जवाब के बाद कॉमेंटेटर के साथ डगआउट में बैठे गांगुली भी हंसने लगे। हालांकि पृथ्वी ने इसके बाद कहा कि वह दोनों को ही पसंद करते हैं और दोनों से ही उन्हें काफी सीखने को मिल रहा है। 

 

View this post on Instagram

The aggressive @prithvishaw is equally good playing safe ⛑ #RRvDC #VIVOIPL

A post shared by IPL (@iplt20) on

दिल्ली की जोरदार जीत

रिषभ पंत (78 नॉटआउट) और शिखर धवन (50) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत दिल्ली ने सोमवार को आइपीएल के 40वें मुकाबले में राजस्थान को 6 विकेट से हराकर 7वीं जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम ने 4 विकेट गंवाकर 19.3 ओवर में ही 193 रन बना लिए और मैच को अपने नाम किया। दिल्ली की तरफ से रिषभ पंत ने 36 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 78 रन बनाए। 

वहीं राजस्थान की तरफ से श्रेयस गोपाल ने दो, रियान पराग और धवल कुलकर्णी ने 1-1 विकेट झटके। 78 रनों की महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी खेलने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया। इसी जीत के साथ दिल्ली पॉइंट टेबल में शार्ष पर पहुंच गई है। दिल्ली ने कुल 11 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक हासिल किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.