नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिस गेल अपनी तूफानी बल्लेबाजी के अलावा अपने डांस को लेकर भी उतने ही फेमस हैं वो हमेशा बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन डांस से भी अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं। रविवार को चेन्नई और पंजाब के बीच मैच के बाद अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान क्रिस गेल डांस करते हुए अपना ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड लेने पहुंचे। गेल का यह वीडियो आइपीएल के पेज पर भी शेयर किया गया है।

क्रिस गेल के डांस का वीडियो देखने के लिये क्लिक करें

मोहाली में खेले गये इस मैच में क्रिस गेल ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए गेल ने अपनी टीम के लिये आइपीएल 11 का सबसे तेज अर्धशतक लगाया। इस मैच में गेल ने मात्र 22 गेंदों पर ही अर्धशतक लगा डाला। इस पारी में उन्होंने कुल 33 गेंदों का सामना करते हुए 63 रन बनाए। इस पारी में गेल ने 7 चौके और 4 छक्के गगनचुंबी छक्के भी लगाए। गेल की इस पारी की बदौलत पंजाब यह मैच 4 रन से जीतने में सफल रहा, जब ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने गये गेल को अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया गया तो वह अपने अनोखे अंदाज में डांस करते हुए मंच पर पहुंचे। 

लोकेश राहुल ने IPL 11 की सभी टीमों को किया सतर्क

किग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज गेल के फॉर्म में आने पर उनके सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने IPL में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों को गेल से सतर्क रहने की सलाह दी है। लोकेश राहुल ने कहा, ‘गेल का फॉर्म में आना हमारी टीम के लिए बेहतरीन खबर है और इस टूर्नमेंट में हिस्सा ले रही अन्य टीमों के लिए बुरी खबर क्योंकि क्रिस गेल गेंद को बहुत अच्छी तरीके से हिट कर रहे हैं।’

आइपीएल 11 की नीलामी में बमुश्किल से बिके थे गेल

आइपीएल 11 में गेल ने अपना आगाज एक तूफानी पारी के साथ किया है लेकिन आइपीएल के इस सीजन में यहां तक उनका सफर बहुत कठिन रहा। जब आइपीएल 11 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो रही थी तो एक वक्त ऐसा भी था जब लग रहा था कि गेल इस बार नहीं बिक पाएंगे। सिर्फ 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले गेल को खरीददार ही नहीं मिल रहे थे, ऐसे में नीलामी के दूसरे दिन किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ऑनर प्रीति जिंटा ने गेल पर दांव लगाया, और उन्हें बेस प्राइज पर खरीद लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

By Ravindra Pratap Sing