नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल के 11वें सीजन 27वें मुकाबले में शनिवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को हरा दिया। इस मैच में भले ही चेन्नई हार गयी हो लेकिन कप्तान धौनी सोशल मीडिया पर छा गए। मैच खत्म होने के बाद सीएसके के कप्तान धौनी ने इशान किशन को विकेट कीपिंग की टिप्स दिये।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

मैच के बाद धौनी ने इशान को कीपिंग के कुछ ऐसे गुर बताए जिससे वो आसानी बल्लेबाजों को धौनी की तरह से आउट कर सकें। इसके बाद सोशल मीडिया पर धौनी की फैंस ने जमकर तारीफ की।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए इशान किशन

आपको बता दें कि मुंबई और चेन्नई के जब सीएसके के कप्तान एमएस धौनी बल्लेबाजी कर रहे थे तभी एक गेंद को मारने के चक्कर में वो क्रीज से बाहर निकल आए और इस दौरान गेंद उनके बल्ले में नहीं आयी और विकेट कीपर इशान किशन ने धौनी को स्टंप करने का प्रयास किया लेकिन वो असफल रहे क्योंकि धौनी ने बहुत ही चुस्ती फुर्ती दिखाते हुए बल्ला क्रीज में रख दिया था। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया में मुंबई के विकेट कीपर इशान किशन जमकर ट्रोल किये जा रहे हैं।

 

 

 

@chennaiipl @mahi7781 @mumbaiindians @rohitsharma45 . . . . . . #indianpremierleague #ipl #ipl11 #cskipl #chennaisuperkings #csk #lions #yellowlove #whistlepodu #mahendrasinghdhoni #dhoni #msd #mahi #thala #captaincool #raina #jadeja #india #cricket #indiancricketteam #teamindia #starsports #mumbaiindians #rcb #viratkohli #virat #like4like #followforfollowback

A post shared by Chennai Super Kings (@cskipl11) on

   

धौनी को स्टंप नहीं कर पाये इशान किशन

आपको बता दें कि जब चेन्नई की पारी का 16वां ओवर मयंक मारकंडे द्वारा फेंका जा रहा था तब इस ओवर में मयंक ने चालाकी दिखाते हुए धौनी को स्टंप करवाने के चक्कर में वाइड गेंद फेंकी जिसको मारने के चक्कर में धौनी क्रीज से थोड़ा बाहर निकलना पड़ा लेकिन जब तक इशान किशन गेंद को स्टंप्स तक ले जाते तब तक धौनी क्रीज में वापसी कर चुके थे। इस वाकये के बाद इशान किशन सोशल मीडिया में ट्रोल हो गये। फैंस ने सोशल मीडिया पर इशान किशन का जमकर मजाक उड़ाया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing