Move to Jagran APP

चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहद रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 4 रन से हरा दिया

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हराया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 22 Apr 2018 03:28 PM (IST)Updated: Sun, 22 Apr 2018 07:39 PM (IST)
चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहद रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 4 रन से हरा दिया
चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहद रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 4 रन से हरा दिया

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीेएल का 20वां मुकाबला महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया और इस मैच में चेन्नई को 4 रन से जीत मिली।  इस मुकाबले में केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 03 विकेट खोकर 183 रन बनाए। हैदराबाद को जीत के लिए 184 रन बनाने थे और ये टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 178 रन ही बना पाई। 

loksabha election banner

कप्तान विलियमसन की पारी काम नहीं आई

हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही। टीम का पहला विकेट रिकी भुई के तौर पर गिरा और वो बिना खाता खोले ही चाहर की गेंद पर वॉटसन के हाथों कैच आउट हो गए। मनीष पांडे का भी बल्ला खामोश रहा और चाहर ने उन्हें अपना दूसरा शिकार बनाया। चाहर की गेंद पर मनीष का कैच करन शर्मा ने पकड़ा। चेन्नई को तीसरी सफलता भी चाहर ने ही दिलाई और दीपक हुडा सिर्फ एक रन बनाकर रवींद्र जडेजा के हाथों कैच आउट हुए। शाकिब अल हसन ने 19 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली और उनकी पारी करन शर्मा की गेंद पर समाप्त हुई। शाकिब का कैच रैना ने पकड़ा। कप्तान केन विलियमसन ने अपनी टीम के लिए काफी अहम पारी खेलते हुए 51 गेंदों पर 84 रन बनाए। ब्रावो ने केन को रवींद्र जडेजा के हाथों कैच आउट करवाया। यूसुफ पठान ने 27 गेंदों पर 45 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पठान को शर्दुल ठाकुर ने रैना के हाथों कैच आउट करवा दिया। साहा 5 जबकि राशिद खान 17 रन बनाकर नाबाद रहे। 

चेन्नई की तरफ से दीपक चाहर ने तीन जबकि शर्दुल ठाकुर, करन शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिए। 

रायुडू और रैना ने बनाए अर्धशतक

भुवनेश्वर कुमार ने 09 रन पर खेल रहे शेन वॉटसन को दीपक हुड्डा के हाथों कैच आउट करवाकर चेन्नई को पहला झटका दे दिया। राशिद खान ने अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद पर फॉफ डु प्लेसिस (11) को स्टंप आउट करवाकर हैदराबाद को दूसरी सफलता दिला दी। अंबाती रायुडू 79 रन बनाकर रन आउट हो गए। रैना 54 और धौनी 25 रन बनाकर नाबाद रहे।

हैदराबाद की तरफ से भुवी और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिए। 

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.