नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के आखिरी लीग मैच में पंजाब किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ हुआ। पंजाब ने यहां 5 विकेट की आसान जीत दर्ज की। हैदराबाद की टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन इस मैच में निजी कारणों की वजह से नहीं खेले थे उनकी जगह अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ने टीम की कप्तानी का जिम्मा उठाया। मैच के बाद उन्होंने अगले सीजन में जोरदार वापसी की बात कही।

भुवी ने मैच के बाद कहा, "कप्तान बनना काफी अच्छा एहसास होता है, लेकिन यह और भी अच्छा होता अगर हम इस मुकाबले को जीत पाते। मुझे लगता है कि हम कुछ रन कम रह गए (मैच पांच ओवर पहले ही खत्म हो गया) लेकिन हमें फील्डिंग में और भी बेहतर करने की जरूरत थी, हमने अपने हाथ आए मौकों का फायदा नहीं उठाया और कई गलतियां हुई।"

"यह इस सीजन का आखिरी मुकाबला था और इस मैच का किसी पर कुछ असर भी नहीं पड़ने वाला था। हमने जोरदार वापसी करते हुए लगातार पांच मुकाबलों में जीत दर्ज की थी और तब अच्छी लय हासिल की थी लेकिन फिर चीजें हमारे हक में नहीं गई। हम टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में लगभग सारे मुकाबले ही हार गए।"

अगले सीजन में वापसी पर भुवी बोले, "हमें अपनी टीम के देखना होगा और मैनेजमेंट हमारी कमजोरियों पर अगले सीजन से पहले काम करेगी। हमारे लिए इस सीजन में काफी कुछ अच्छी चीजें रही, उमरान मलिक और अभिषेक शर्मा यकीनन वो सकारात्मक पहलू रहे। हमारे पास एक अच्छी कोर बैटिंग लाइन अप है जिसमें एडन मारक्रम और निकोलस पूरन हैं। मेरे लिए अगर बोलें तो यह सीजन थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहा, चोट मेरे साथ रही फिर भी मैंने काफी अच्छा काम किया। हम अगले सीजन में और बेहतर करके वापसी करना चाहेंगे।"

 

Edited By: Viplove Kumar