नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बुधवार 15 सितंबर को बड़ी इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़ी बड़ी घोषणा की। बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है कि टूर्नामेंट के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलों का मजा दर्शक स्टेडियम में जाकर उठा पाएंगे।

आइपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलों की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में की जा रही है। पहला मैच पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। यह मुकाबला कई मायने में अहम होने वाला है क्योंकि आइपीएल के सीजन के दूसरे भाग की शुरुआत हो रही है वो भी लंबे समय के बाद दर्शकों को स्टेडियम में जाने की इजाजत होगी।

बीसीसीआइ की तरफ से मेल द्वारा यह जानकारी साझा की गई है कि मैच देखने जाने वाले इच्छुक फैंस अब इसका मजा उठा सकते हैं। 16 सितंबर यानी गुरुवार से टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी। इसे आइपीएल के आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बुक किया जा सकेगा। www.iplt20.com. पर टिकट को बुक करने की सुविधा मौजूद होगी। मैच के दौरान नियमित संख्या में दर्शकों को मैच देखने के लिए स्टेडियम में आने की अनुमति होगी। मैच का मजा सिर्फ वही दर्शक उठा पाएंगे जिनका वैक्सीनेशन हो चुका है। 

मार्च में टूर्नामेंट की शुरुआत हुई थी लेकिन टीम बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसे स्थगित करने का फैसला लिया गया था। 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच अब इसे दोबारा यूएई में आयोजित किया जा रहा है। दुबई, शारजाह और अबु धाबी में आइपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मुकाबलों को कराया जाना है। 

Edited By: Viplove Kumar