Move to Jagran APP

वाइफ Anushka ने लुटाया प्यार तो हार्दिक ने गले लगाकर दी बधाई, कई मायनों में Virat Kohli के लिए खास है यह शतक

Virat Kohli Hundred Anushka Sharma Hardik Pandya विराट कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 का दूसरा शतक जमाया। विराट की सेंचुरी पर वाइफ अनुष्का शर्मा ने जमकर प्यार लुटाया। वहीं हार्दिक ने गले लगाकर कोहली को शतक की बधाई दी।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Sun, 21 May 2023 11:52 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 11:14 AM (IST)
वाइफ Anushka ने लुटाया प्यार तो हार्दिक ने गले लगाकर दी बधाई, कई मायनों में Virat Kohli के लिए खास है यह शतक
Virat Kohli Hundred Anushka Sharma Hardik Pandya

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली आईपीएल में नए सेंचुरी किंग बन गए हैं। चिन्नास्वामी के मैदान पर विराट के बल्ले से ऐतिहासिक शतक निकला। गुजरात टाइटंस के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में कोहली ने बल्ले से जमकर हल्ला काटा और आईपीएल 2023 में लगातार दूसरा शतक जमया। विराट की शतकीय पारी को जिसने भी देखा, वो आरसीबी के पूर्व कप्तान का मुरीद हो गया।

prime article banner

अनुष्का ने लुटाया प्यार

विराट कोहली के बल्ले से इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सातवां शतक निकला। कोहली की इस यादगार पारी पर स्टैंड्स में मौजूद उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने जमकर प्यार लुटाया। अनुष्का ने कोहली को शतक पूरा करने के बाद एक के बाद फ्लाइंग किस की बौछार की। वहीं, हार्दिक पांड्या ने विराट को गले लगाकर इस शतकीय पारी की बधाई दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

क्यों खास है कोहली का यह शतक?

विराट कोहली के बल्ले से निकला यह शतक कई मायनों में खास है। दरअसल, कोहली ने जब आईपीएल 2023 का आगाज किया था, तो उनका स्ट्राइक रेट लगातार सवालों के घेरे में था। वहीं, टी-20 में विराट के बैटिंग स्टाइल को लेकर भी तमाम तरह के सवाल खड़े किए जा रहे थे। हालांकि, कोहली ने एक नहीं, बल्कि लगातार दो शतक जमाकर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

सेंचुरी किंग विराट कोहली

विराट कोहली आईपीएल में सर्वाधिक शतक जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। विराट ने क्रिस गेल के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर डाला है। कोहली के नाम अब इंडियन प्रीमियर लीग में सात शतक दर्ज हो गए हैं। वहीं, गेल ने इस लीग में छह सेंचुरी जड़ी थी। इस लिस्ट में जोस बटलर तीसरे नंबर पर काबिज हैं। कोहली ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 60 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया।

टी-20 में फिंच-वॉर्नर की बराबरी

टी-20 क्रिकेट में विराट कोहली के बल्ले से निकला यह आठवां शतक रहा। इसके साथ ही कोहली ने डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है। वॉर्नर और फिंच ने भी इस फॉर्मेट में आठ-आठ सेंचुरी जमाई है। टी-20 क्रिकेट में सर्वाधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है, जिन्होंने 22 सेंचुरी जमाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.