Move to Jagran APP

चेन्नई से हार के बाद कोहली ने लगाई खिलाड़ियों की क्लास, धौनी ने इन दो खिलाड़ियों की सराहा

इस जीत के साथ सीएसके अब प्लेऑफ में जगह बनाने के काफी करीब पहुंच गई है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 06 May 2018 10:15 AM (IST)Updated: Sun, 06 May 2018 05:11 PM (IST)
चेन्नई से हार के बाद कोहली ने लगाई खिलाड़ियों की क्लास, धौनी ने इन दो खिलाड़ियों की सराहा
चेन्नई से हार के बाद कोहली ने लगाई खिलाड़ियों की क्लास, धौनी ने इन दो खिलाड़ियों की सराहा

पुणे, जेएनएन। आइपीएल में शनिवार को महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से मात दे दी। इससे पहले भी 25 अप्रैल को हुए मुकाबले में भी आरसीबी को अपने ही घर में सीएसके के हाथों पांच विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इस जीत के साथ सीएसके अब प्लेऑफ में जगह बनाने के काफी करीब पहुंच गई है।

loksabha election banner

धौनी ने की इन दो खिलाड़ियों की तारीफ

महेंद्र सिंह धौनी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) पर मिली जीत का श्रेय अपने स्पिनरों रवींद्र जडेजा और हरभजन सिंह को दिया। धौनी ने कहा कि स्पिनरों को विकेट से ज्यादा टर्न नहीं मिल रही थी। मुझे लग रहा था कि यहां पर उन्हें अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। तब भी हरभजन और जडेजा ने अच्छी गेंदबाजी की। जडेजा ने विराट को और हरभजन ने एबी डिविलियर्स का जल्दी विकेट लिया, जिससे हमें काफी मदद मिली।

कोहली ने लगाई खिलाड़ियों की क्लास

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने क्षेत्ररक्षकों द्वारा छोड़े गए कैचों को हार का कारण बताया। कोहली ने कहा कि ड्वेन ब्रावो का पहले पार्थिव ने कैच छोड़ा। इसके बाद चहल ने उनका कैच टपका दिया। अगर यह कैच पकड़े जाते तो चेन्नई की टीम मुश्किल में आ सकती थी। यह एक नजदीकी मैच था, ऐसे में छोड़े कैच के बाद आप मदद की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

कोहली ने कहा कि यह हमारे लिए एक अच्छा दिन नहीं था। हमने बहुत जल्दी विकेट गंवा दिए, लेकिन ऐसा ही इस खेल में होता है। विकेट काफी धीमा खेला रहा था। हमने सीएसके के लिए यहां पर रन बनाना मुश्किल कर दिया था। लड़कों ने अच्छा खेला। हम जीतना चाहते थे, लेकिन धौनी ने अच्छी बल्लेबाजी की और वह जीत के हकदार थे। हमें पता है कि अब हमारे लिए आगे मुश्किल रास्ता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.