नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 15 अगस्त 2022 यानी सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के दिन तिरंगा लहराते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। टीम इंडिया के कप्तान अपनी इस तस्वीर की वजह से विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जा रहा है। लोग इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसमें रोहित के लिए अलग अलग तरह से सुझाव आ रहे हैं।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार 15 अगस्त को सोशल मीडिया पर तिरंगे के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर तमाम देशवासियों को स्वतंत्रतादिवस की शुभकामनाएं दी। इस खास संदेश को लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने असली तस्वीर की जगह एडिट की गई तस्वीर का इस्तेमाल किया था। इसी बात को लेकर अब लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। रोहित पारंपरिक पोषाक पहने हाथ में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं लेकिन जब लोगों ने इस पर ध्यान दिया तो पता चला कि यह तस्वीर असली में नहीं खींची गई बल्कि फोटोशॉप्ड है।

अब यूजर ने रोहित को इसके लिए आड़े हाथों ले लिया और उनसे तिरंगा खरीदकर ही फोटो लगाने की सलाह दी जा रही है। एक यूजर ने लिखा, आप मुझे अपना अकाउंट नंबर दीजिए मैं पैसे भेज दूं जिससे आप असली का तिरंगा खरीद लें।

एक यूज ने लिखा, मुझे ये समझ नहीं आता की फोटो शॉट की हुई तस्वीर ये स्टार क्यों उपयोग करते हैं क्या तिरंगा हाथ में पकड़कर फोटो खिंचवाना इतना मुश्किल है।

एक यूजर ने इस तस्वीर को लगाते हुए लिखा, मुझे लगा था सिर्फ तिरंगा ही फोटोशॉप की गई है लेकिन इसमें लगी रॉड भी।

 

Edited By: Viplove Kumar