Move to Jagran APP

जीवा ने भी एड की दुनिया में किया डेब्यू, पापा Dhoni के साथ आएंगी नजर

MS Dhoni की बेटी जीवा ने एड की दुनिया में कदम रख दिया है और जल्द ही एक एड में नजर आएंगी। कमाल की बात ये है कि वो इस एड में अपने पापा एम एस धौनी के साथ नजर आएंगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 02:47 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 02:47 PM (IST)
जीवा ने भी एड की दुनिया में किया डेब्यू, पापा Dhoni के साथ आएंगी नजर
MS Dhoni अपनी बेटी जीवा के साथ (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले ली थी, लेकिन वो आइपीएल में खेल रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी उनकी ब्रांड वैल्यू में कोई फर्क नहीं आया है और वो जमकर एड कर रहे हैं। अब धौनी के साथ-साथ उनकी बेटी भी एड की दुनिया में डेब्यू करने जी रही हैं और वो एक बिस्किट के ब्रांड के एड करती नजर आएंगे। इस एड में जीवा अपने पापा धौनी के साथ नजर आएंगी। 

prime article banner

जिस बिस्किट की कंपनी के लिेए जीवा अपने पापा के साथ एड करती नजर आएंगी उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया कि, देखो मैदान पर खेलने के लिए कौन उतरा है।  

 

View this post on Instagram

A post shared by Oreo (@oreo.india)

बिस्टिक कंपनी ने धौनी और जीवा की जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों बहुत ही प्यारे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। कई बड़े ब्रांड का एड करने वाले माही पहली बार अपनी प्यारी बेटी जीवा के साथ किसी एड में नजर आएंगे। 

आपको बता दें कि माही इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं और वो पिछली बार एक्शन में आइपीएल 2020 के दौरान नजर आए थे जहां उन्होंने सीएसके की कप्तानी की थी। उनकी कप्तानी में इस बार टीम का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी। अब एक बार फिर से धौनी आइपीएल के अगले सीजन 2021 में नजर आएंगे। धौनी की कप्तानी में सीएसके के ने अब तक तीन बार आइपीएल खिताब जीते हैं। हालांकि पिछले प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा रहा है कि, इस बार की नीलामी में टीम में कई नए खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है और अगली सीजन में टीम ये टीम बदली-बदली सी नजर आ सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.