Move to Jagran APP

युजवेंद्र चहल ने IPL 2020 से पहले की सगाई, जानिए कौन हैं उनकी जीवन साथी

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सगाई कर ली है और उन्होंने अपनी जीवनसाथी की तस्वीर सबके साथ शेयर की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 09:08 PM (IST)
युजवेंद्र चहल ने IPL 2020 से पहले की सगाई, जानिए कौन हैं उनकी जीवन साथी
युजवेंद्र चहल ने IPL 2020 से पहले की सगाई, जानिए कौन हैं उनकी जीवन साथी

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र सिंह चहल ने अपने क्रिकेट फैंस को चौंका दिया। चहल ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि उन्होंने सगाई कर ली है। चहल हमेशा से ही सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं और अपने वीडियोज के जरिए क्रिकेट फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हालांकि, इस बात का अंदेशा किसी को नहीं था कि वो इस तरह से अपने फैंस को सरप्राइज देंगे। 

loksabha election banner

चहल ने जिनसे सगाई की है उनका नाम धनश्री वर्मा है। वो पेशे से डॉक्टर हैं और कोरियाग्राफर हैंं। दोनों ने हाल ही में ऑनलाइन लूडो खेलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। चहल की तरह से धनश्री सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर लगभग 5 लाख फॉलोअर भी हैं। वो अक्सर डांस के वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

चहल ने धनश्री के साथ सगाई करने के बाद और अपनी होने वाली जीवन संगिनी की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में चहल व उनकी होने वाली पत्नी काफी खुश नजर आ रहे हैं। चहल ने क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी है जबकि उनकी होने वाली जीवनसाथी ने हल्के बैंगनी रंग का लहंगा पहन रखा है। उन्होंने कैप्शन दिया कि हमने एक-दूसरे को हां कहा, हमारे परिवार के साथ। इसके साथ उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी लगाई। 

युजवेंद्र चहल भी इन दिनों अब आइपीएल की तैयारी कर रहे हैं। इस साल आइपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा। चहल इस बार भी विराट कोहली की टीम आरसीबी का हिस्सा हैं। यूएई में इस लीग का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। इस लीग से पहले चहल ने अपने क्रिकेट फैंस को बेहद खुशी की खबर दी है। चहल ने पिछले आइपीएल सीजन में अपनी टीम आरसीबी के लिए 21.44 की औसत से गेंदबाजी करते हुए कुल 18 विकेट लिए थे।  

 

View this post on Instagram

We said “Yes” along with our families ❤️ #rokaceremony

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

चहल के सगाई करने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। फैंस के अलावा उन्हें इरफान पठान, आकाश चोपड़ा, चेन्नई सुपर किंग्स टीम की तरफ से भी बधाई मिली है। सचिन तेंदुलकर व वीरेंद्र सहवाग ने भी उन्हें बधाई दी। युवराज सिंह ने भी चहल की सगाई के बाद उन्हें विश किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.