नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे 24 अक्टूबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। टीम इंडिया पहले ही विजाग पहुंच चुकी है। इसी बीच सफर के दौरान टीम इंडिया के नए स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ ऐसा कर दिया कि फैंस को उन्हें चूहा या बिल्ली तक कहना पड़ा। 

दरअसल सफर के दौरान चहल ने टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन के साथ एक फोटो शेयर की और इसके साथ में लिखा शेर और बब्बर शेर साथ में उड़ रहे हैं। बस इसके बाद क्या था, फैंस ने चहल की क्लास लेना शुरू कर दिया।

इसके लिए टीम इंडिया ने अपनी 12 सदस्य टीम का ऐलान भी कर दिया है। टीम में 12 खिलाड़ी वही है जो पहले वनडे में शामिल थे। बस अब फैंस को तो ये जानना है कि पहले वनडे में बाहर रहने वाले कुलदीप यादव को इस बार प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं। हालांकि पहले वनडे में जिस तरह भारतीय तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन रहा था, उसे देखते हुए कुलदीप को शायद मौका मिल जाए।

दूसरे वनडे में कोहली की इस रिकॉर्ड पर नजरें

पहले मैच में 140 रन की तूफानी पारी खेलने वाले विराट कोहली दूसरे वनडे मैच में एक विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। विराट कोहली वनडे क्रिकेट में सबसे तेज़ी से 10 हज़ार रन बनाने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं। फिलहाल ये रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज़ है।

कोहली ने अब वनडे में 9919 रन बनाए हैं और उन्हें ‘दस हजारी’ क्लब में शामिल होने के लिए केवल 81 रन की दरकार है। बेहतरीन फार्म में चल रहे कोहली अगले वनडे मैच में इस उपलब्धि का हासिल कर विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Lakshya Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप