Move to Jagran APP

MS Dhoni के 'तिल्ली' को अब युवराज सिंह ने कसरत करता देखकर कहा 'चूहा'

युवराज सिंह ने इस भारतीय खिलाड़ी को कसरत करता हुआ देखकर उन्हें ट्रोल कर दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 12:14 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 08:00 PM (IST)
MS Dhoni के 'तिल्ली' को अब युवराज सिंह ने कसरत करता देखकर कहा 'चूहा'
MS Dhoni के 'तिल्ली' को अब युवराज सिंह ने कसरत करता देखकर कहा 'चूहा'

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसके बाद वो सोशल मीडिया की सनसनी बन जाते हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कसरत यानी वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को देखकर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया। आपको बता दें कि चहल के पतले शरीर की वजह से साथी खिलाड़ी भी उनके साथ इसे लेकर हंसी-मजाक करते ही रहते हैं। 

loksabha election banner

कोविड 19 महामारी की वजह से चल रहे लॉकडाउन के बीच युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव हैं और उनके एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिल रहे हैं। वहीं लॉकडाउन के बीच टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी खुद को फिट रखने के लिए कुछ ना कुछ कर रहे हैं। इसी कड़ी में चहल ने भी अपने वर्कआउट का एक वीडियो सबके साथ शेयर किया। 

चहल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो डंबल्स की मदद से कई तरह की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। हालांकि वो डंबल्स काफी हेवी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि जो दर्द आप आज महसूस कर रहे हैं वो कल आपकी ताकत होगी। चहल की इस वीडियो पर युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि ओ भले ओ तेरी चूहे। 

The pain you feel today is the strength you'll feel tomorrow..!! 🤝💪 pic.twitter.com/ymUhaEZID9

युवी के इस कमेंट के बाद चहल ने कहा कि स्ट्रांग मी भैया। 

 Oh bale oh tere chuhey 🐭 💪🏼

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर चहल ने धौनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि वो उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी लिखा था कि धौनी विकेट के पीछे से उन्हें तिल्ली कहकर बुलाते थे जिसकी उन्हें बहुत याद आ रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.