Move to Jagran APP

युवराज की टीम के खिलाडि़यों ने पूरा पेमेंट नहीं मिलने की वजह से मैच खेलने से किया इनकार !

Global t20 Canada league युवराज सिंह के टीम के खिलाड़ियों ने पेमेंट नहीं मिलने की वजह से मैच खेलने से इनकार कर दिया था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 08:26 PM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 01:20 AM (IST)
युवराज की टीम के खिलाडि़यों ने पूरा पेमेंट नहीं मिलने की वजह से मैच खेलने से किया इनकार !
युवराज की टीम के खिलाडि़यों ने पूरा पेमेंट नहीं मिलने की वजह से मैच खेलने से किया इनकार !

नई दिल्ली, प्रेट्र। Global t20 Canada league: कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी-20 क्रिकेट लीग में एक विवाद उस समय खड़ा हो गया जब खिलाडि़यों ने टीम बस में चढ़ने से मना कर दिया। एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि खिलाडि़यों को पूरे पैसे नहीं मिले थे। यह वाकया बुधवार को हुआ। युवराज सिंह की कप्तानी वाली टोरंटो नेशनल्स और जॉर्ज बैली की कप्तानी वाली टीम मांट्रियल टाइगर्स के बीच भारतीय समयानुसार रात 10 बजे से मुकाबला होना था, लेकिन इसे शुरू होने में काफी देरी हुई। टीम के खिलाडि़यों ने टीम बस में कथित तौर पर चढ़ने से मना कर दिया।

loksabha election banner

पीटर डेल पेना नाम के एक पत्रकार ने इस पर ट्वीट किया कि सूत्रों ने बताया है कि मांट्रियल टाइगर्स और टोरंटो नेशनल्स के खिलाडि़यों ने टीम बस में चढ़ने से इन्कार कर दिया क्योंकि उनकी पेमेंट बाकी है। बसों को करीब आधा घंटे पहले निकलना था लेकिन 75 मिनट बीतने के बावजूद खिलाड़ी मैदान पर नहीं पहुंचे। विवाद बढ़ने के बाद ग्लोबल टी-20 लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी कि कुछ तकनीकी कारणों के चलते मैच शुरू होने में देरी हुई। हालांकि ओवर में किसी तरह की कटौती नहीं की गई।

इस मैच में टीम के कप्तान युवराज सिंह नहीं खेल पाए। कहा जा रहा है कि पिछले मैच में वो चोटिल हो गए थि जिसकी वजह से वो इस मुकाबले से दूर रहे। वहीं एक वजह ये भी बताई जा रही है कि उन्होंने शायद पैसे नहीं मिलने की वजह से खेलने से मना कर दिया। युवराज सिंह इस लीग में काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अब तक खेले पांच मुकाबलों में 14,35,45,51,0 रन की पारी खेली है। उनका स्ट्राइक रेट अब तक 140 का रहा है। वो अपना आखिरी मुकाबला पीठ में दर्द की वजह से नहीं खेल पाए थे।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.