Move to Jagran APP

युवराज सिंह भी कोरोना के खिलाफ जंग के मैदान में उतरे, दिया 50 लाख का डोनेशन

Yuvraj Singh pledges to donate Rs 50 lakh in fight against covid 19 युवराज सिंह ने भी कोरोना से चल रही लड़ाई में अपना सहयोग देते हुए 50 लाख रुपये डोनेट करने का वादा किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 08:03 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 08:07 PM (IST)
युवराज सिंह भी कोरोना के खिलाफ जंग के मैदान में उतरे, दिया 50 लाख का डोनेशन
युवराज सिंह भी कोरोना के खिलाफ जंग के मैदान में उतरे, दिया 50 लाख का डोनेशन

नई दिल्ली, प्रेट्र। Yuvraj Singh pledges to donate Rs 50 lakh in fight against covid 19: कोविड 19 महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में कई भारतीय क्रिकेटर्स ने अपना योगदान दिया है और अब इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर व सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह भी शामिल हो गए हैं। युवी घोषणा की है कि कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में देश का साथ देने के लिए वो 50 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में डोनेट करेंगे। वहीं उन्होंने देश के लोगों से भी इसमें सहयोग करने की अपील की। 

loksabha election banner

भारत के इस पूर्व धाकड़ क्रिकेटर ने लोगों से अपील की कि इस खतरनाक महामारी से लड़ने के लिए सभी एक-दूसरे का साथ दें और एक रहें। आपको बता दें कि रविवार तक भारत में 70 लोगों की मौत हो चुकी थी और 3000 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं और इसकी संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। युवी ने कहा कि अगर हम एकजुट हैं तो हम काफी मजबूत हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी की बातों का पूरी तरह से समर्थन करता हूं क्योंकि उनकी सारी बातें देश हित में है। 

युवराज सिंह ने अपने ट्वीटर के माध्यम से कहा कि मैं पीएम केयर्स फंड में 50 लाख रुपये डोनेट करने का वादा करता हूं। कृप्या आप भी इसमें सहयोग करें। 

आपको बता दें कि पीएस केयर्स फंड की घोषणा के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि वो अपनी क्षमता के अनुसार डोनेट करें। इसके बाद देश के कई क्रिकेटर्स ने इसमें अपना सहयोग किया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 51 करोड़ रुपये का डोनेशन किया तो विराट कोहली ने तीन करोड़ रुपये दिए। वहीं सुरेशा रैना ने 82 लाख तो सचिन ने 50 लाख रुपये का दान किया। 

कोरोना से लड़ने के लिए भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व सांसद गौतम गंभीर ने अपनी दो साल की सैलरी दान कर दी तो वहीं बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने चावल दान में दिए। वहीं भज्जी ने भी गरीब परिवारों को राशन दिया जबकि पठान बंधु ने भी गरीबों की अपने तरीके से मदद की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.