नई दिल्ली, प्रेट्र। हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक बार फिर  बीसीसीआई का रुख किया है। हालांकि, इस बार मामला थोड़ा अलग है। दरअसल, युवराज सिंह ने दुनिया भर की टी-20 लीग में खेलने के लिए बीसीसीआई से अनुमति मांगी है।

इस बात को लेकर बीसीसीआइ के एक सूत्र ने मंगलवार को बताया, "युवराज सिंह ने सोमवार को बोर्ड को पत्र लिखा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आइपीएल से संन्यास के बाद मुझे नहीं लगता कि बोर्ड को उन्हें अनुमति देने में कोई परेशानी होगी।"

बता दें कि बीसीसीआइ ने सक्रिय खिलाडि़यों को विदेशी टी-20 लीग में भाग लेने से मना किया है और यही कारण है कि युवराज ने दुनिया भर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए संन्यास की घोषणा की। इससे पहले संन्यास लेने के बाद वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान जैसे क्रिकेटर यूएई में हुई टी-10 लीग में खेल चुके हैं।

पिछले सप्ताह संन्यास की घोषणा के दौरान युवराज ने कहा था कि वह विदेशी टी-20 लीग में खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि मैं टी-20 क्रिकेट में खेलना चाहता हूं। इस उम्र में मैं मनोरंजन के लिए कुछ क्रिकेट खेल सकता हूं। मैं अब अपनी जिंदगी का लुत्फ उठाना चाहता हूं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आइपीएल के बारे में सोचना काफी तनावपूर्ण होता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur