Move to Jagran APP

यूसुफ पठान ने आफरीन संग शुरू की नई पारी

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से दर्शकों को रोमांचित करने वाले बल्लेबाज यूसुफ पठान बुधवार यानी होली के दिन दांपत्य सूत्र में बंध गए। यूसुफ पठान ने कल एक पारिवारिक समारोह में अपनी मंगेतर आफरीन के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की।

By Edited By: Published: Fri, 29 Mar 2013 09:02 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2013 09:02 AM (IST)
यूसुफ पठान ने आफरीन संग शुरू की नई पारी

मुंबई। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से दर्शकों को रोमांचित करने वाले बल्लेबाज यूसुफ पठान बुधवार यानी होली के दिन दांपत्य सूत्र में बंध गए। यूसुफ पठान ने कल एक पारिवारिक समारोह में अपनी मंगेतर आफरीन के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की।

loksabha election banner

30 साल के हरफनमौला क्रिकेटर यूसुफ पठान ने आफरीन के साथ पिछले साल वड़ोदरा से 60 किमी दूर नादियाड में अपने फार्महाउस पर निजी समारोह में सगाई की थी। इस वैवाहिक समारोह के दौरान छोटे भाई इरफान पठान भी मौजूद थे। यूसुफ की जीवनसंगिनी की पैदाइश और पालन-पोषण मुंबई में हुई थी लेकिन वडोदरा में फिजीयोथेरेपी की प्रेक्टिस करती है। यह अरेंज मैरिज थी और दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद दोनों की शादी तय हुई। अंतरराष्ट्रीय मैचों और इंडियन प्रीमियर लीग [आइपीएल] में विस्फोटक पारी खेलकर दर्शकों व प्रशंसकों को लाजवाब करने वाले यूसुफ पठान हालांकि पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। उन्होंने 57 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 810 रन बनाए। जबकि ट्वंटी20 में 22 मैच खेले और कुल 236 रन बनाए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.