Move to Jagran APP

यूनिस-मिस्बाह ने शुरुआती झटकों से पाक को उबारा

अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान और कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने अटूट शतकीय साझेदारी निभाकर पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को शुरुआती झटकों से उबारा। पहली पारी में 223 रन से पिछड़ने के बाद पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट 1

By Edited By: Published: Sat, 11 Jan 2014 10:52 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2014 05:12 PM (IST)
यूनिस-मिस्बाह ने शुरुआती झटकों से पाक को उबारा

दुबई। अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान और कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने अटूट शतकीय साझेदारी निभाकर पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को शुरुआती झटकों से उबारा। पहली पारी में 223 रन से पिछड़ने के बाद पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट 19 रन पर गंवा दिए, लेकिन इसके बाद यूनिस (नाबाद 62) और मिस्बाह (नाबाद 53) ने टीम को आगे कोई झटका नहीं लगने दिया। इन दोनों ने अब तक चौथे विकेट के लिए 113 रन जोड़े हैं जिससे पाकिस्तान ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 132 रन बनाए। पाकिस्तान का संकट हालांकि अब भी टला नहीं है। वह श्रीलंका से 91 रन पीछे है, जिसने अपनी पहली पारी में 388 रन बनाए। पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 165 रन पर सिमट गई थी।

loksabha election banner

इससे पहले महेला जयवर्धने ने 129 रन की पारी खेलकर आउट हुए। पारी के दौरान जब वह 117 रन पर थे तब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के स्टीव वॉ के 10,927 रन की संख्या को पीछे छोड़ा। जयवर्धने के नाम पर अब 140 टेस्ट मैंचों में 10,940 रन दर्ज हैं और वह सर्वाधिक टेस्ट रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में आठवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

पढ़ें: आइपीएल नीलामी में वीरेंद्र सहवाग की लगेगी बोली

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.