Move to Jagran APP

IND vs AUS: जडेजा ने कोहली को बताया स्लेज मास्टर, चहल और धवन को कहा रील किंग; किए कई मजेदार खुलासे

WTC Final 2023 IND vs AUS भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो रैपिड फायर में हिस्सा लिया। इस दौरान जडेजा से टीम के खिलाड़ियों के बारे में कई मजेदार खुलासे किए। जड्डू ने कोहली को लेकर बड़ी बात कही।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 10 Jun 2023 07:52 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 07:52 PM (IST)
IND vs AUS: जडेजा ने कोहली को बताया स्लेज मास्टर, चहल और धवन को कहा रील किंग; किए कई मजेदार खुलासे
रवींद्र जडेजा ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ की बातचीत। फोटो- स्क्रीन ग्रैब।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का महामुकाबला खेला जा रहा है। इस बीच जडेजा ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को लेकर मजेदार खुलासे किए हैं। जड्डू ने शिखर धवन और युजवेंद्र चहल को लेकर कई खुलासे किए।

loksabha election banner

दरअसल, भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो रैपिड फायर में हिस्सा लिया। इस दौरान जडेजा से टीम के खिलाड़ियों के बारे में कई मजेदार खुलासे किए। जडेजा से पूछा गया कि टीम में किस खिलाड़ी की दाढ़ी का लुक सबसे अच्छा है। इस पर जडेजा ने पहले खुद का नाम लिया फिर कहा कि कोहली और केएल राहुल की दाढ़ी का लुक अच्छा है।

गिल और ईशान देते हैं एक लाइन में रिप्लाई

जडेजा से पूछा गया कि कौन सा खिलाड़ी अपने खेल में लगातार सुधार करने को देखता है। जडेजा ने कहा, "पुजारा, वो इन सब में ज्यादा व्यस्त रहते हैं तो हां मेरे हिसाब से वहीं हैं।" अगला सवाल जडेजा से किया गया कि व्हाट्सएप पर फनी मैसेज कौन भेजता है। जडेजा ने ईशान किशन का नाम लिया। अगला सवाल जडेजा से किया गया कि सबसे बुद्धिमानीपूर्वक एक लाइन जवाब कौन देता है।

विराट स्लेज मास्टर बताया

ऑलराउंडर जडेजा ने उत्तर दिया, शुभमन गिल और ईशान किशन हैं। वो पूरा टाइम मस्ती मजाक करते रहते हैं। प्रैक्टिस टाइम पर वो कुछ ना कुछ फनी और वन लाइनर बोलते ही रहते हैं, जिससे कोई बोर न हो। बेस्ट स्लेजर के सवाल पर जडेजा ने कोहली ने का नाम लिया। उन्होंने कहा, "विराट अच्छा रिप्लाई देता है।" रोहित और कोहली में फनी है तो जडेजा ने कहा, विराट किसी की भी मिमिक्री कर लेता है। टीम में कोई भी खिलाड़ी ऐसा नहीं बचा जिसकी मिमिक ना किया हो, रोहित भी कर लेता है।

रील किंग हैं धवन और चहल

रवींद्र जडेजा से पूछा गया कि कौन सा खिलाड़ी सबसे तेज रिप्लाई कौन देता है तो जड्डू ने कहा, "सबसे तेज व्हाट्सएप पर रिप्लाई तो इस समय टीम में नहीं है लेकिन भारतीय टीम की बात करूं तो वह है युजवेंद्र चहल है।" इसके अलावा रील किंग युजवेंद्र चहल और शिखर धवन को बताया। सर जडेजा ने कहा, रील तो इंडियन क्रिकेट में दो ही जन बनाते हैं। एक युजवेंद्र चहल और दूसरे शिखर धवन। अगर वो दोनों यहां होते तो अभी तक ना जाने कितने रील बन गए होते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.