Move to Jagran APP

'Shubman Gill को नहीं है किसी भी सलाह की जरूरत', WTC Final में चलेगा बल्ला, कप्तान रोहित को है फुल भरोसा

Rohit Shubman Gill WTC Final 2023 टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले शुभमन गिल की जमकर तारीफ की है। रोहित का कहना है कि गिल इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं और उनको किसी भी सलाह की जरूरत नहीं है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Tue, 06 Jun 2023 08:20 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 08:20 PM (IST)
'Shubman Gill को नहीं है किसी भी सलाह की जरूरत', WTC Final में चलेगा बल्ला, कप्तान रोहित को है फुल भरोसा
Rohit Shubman Gill WTC Final 2023- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। शुभमन गिल इस समय अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में गिल की तूती बोल रही है। वनडे में दोहरा शतक, टी-20 में सेंचुरी और टेस्ट क्रिकेट में भी गिल ने पिछले कुछ समय में जमकर धमाल मचाया है। यही वजह है कि कप्तान रोहित शर्मा को अपने सलामी जोड़ीदार पर फुल भरोसा है। भारतीय कप्तान का कहना है कि गिल को इस समय किसी भी सलाह की जरूरत नहीं है और वह शानदार टच में दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

रोहित ने की गिल की जमकर तारीफ

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल की जमकर तारीफों के पुल बांधे। रोहित ने कहा, "जिस तरह से वह (शुभमन गिल) इस समय बैटिंग कर रहे हैं, मुझे नहीं लगता है कि उनको किसी भी तरह की सलाह की जरूरत है। बात सिर्फ उनकी तैयारियों की है। आईपीएल से लौटने के बाद कैसै उन्होंने पिछले पांच से छह दिन में खुद को तैयार किया है। वह इन कंडिशंस में पहले भी खेल चुके हैं। वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और एकमात्र टेस्ट मैच में भी खेले थे।"

क्रीज पर समय बिताना होगा जरूरी

रोहित शर्मा के अनुसार, वह और भारतीय टीम यही चाहेगी कि गिल क्रीज पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताए। उन्होंने कहा, "गिल ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनको बल्लेबाजी करने में मजा आता है। उनको बैटिंग करने और क्रीज पर समय बिताना पसंद है। भले ही वो टी-20 फॉर्मेट रहा हो, लेकिन उन्होंने आईपीएल में बड़ी शतकीय पारियां खेली थीं। इस वजह से मैं और टीम इंडिया ऐसी उम्मीद करेंगे कि वह क्रीज पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताए और अच्छा खेलें।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.