Move to Jagran APP

तेज गेंदबाज आमिर को अभी खुद को साबित करना होगा: रोहित शर्मा

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप में होने वाले मुकाबले से पहले माइंड गेम शुरू हो चुका है। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को दिए जा रहे हाइप से नाराज बताए जा रहे हैं।

By sanjay savernEdited By: Published: Wed, 09 Mar 2016 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 09 Mar 2016 04:22 PM (IST)
तेज गेंदबाज आमिर को अभी खुद को साबित करना होगा: रोहित शर्मा

कोलकाता। भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप में होने वाले मुकाबले से पहले माइंड गेम शुरू हो चुका है। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को दिए जा रहे हाइप से नाराज बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

आमिर ने पांच वर्ष के प्रतिबंध के बाद वापसी करते हुए एशिया कप में भारत को शुरुआत में मुश्किल में डाल दिया था। रोहित ने कहा- हमें सिर्फ एक गेंदबाज का सामना नहीं करना है। आमिर की गेंदबाजी के बारे में बहुत ज्यादा बातें हो रही है। वो अच्छे गेंदबाज हैं, लेकिन उन्हें अभी इसे कई बार साबित करना होगा। उनकी बजाए भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बारे में बात करनी चाहिए।

रोहित ने कहा- बुमराह जबर्दस्त गेंदबाज हैं और उनमें एक अच्छे तेज गेंदबाज के सभी गुण मौजूद है। वे यॉर्कर, बाउंसर, स्लोअर गेंद सभी डाल लेते हैं। अनोखे एक्शन के कारण उन्हें भी लसिथ मलिंगा की तरह जल्दी समझ नहीं पाते हैं। वे इसी खूबी के कारण बल्लेबाजों को चौंकाने में सफल होते हैं। वे आने वाले वर्षों में अपनी उपयोगिता साबित करेंगे। बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया में और एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन किया और वे टी-20 विश्व कप में भी जोरदार प्रदर्शन करेंगे। उनकी और 36 वर्षीय आशीष नेहरा की अच्छी तेज गेंदबाजों की जोड़ी बन गई है।

रोहित ने कहा कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने इतने वर्षों में जो कुछ सीखा है वे उसी प्रकार काम करते हैं। वे सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए अपने स्तर पर हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.