कराची। पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार यूनुस ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनकी टीम आगामी टी-20 विश्व कप में भारत को हराने में सफल होगी। उन्होंने कहा कि उनकी युवा टीम भारत के खिलाफ आइसीसी टूर्नामेंट्स में हारने के क्रम को तोड़ने में सफलता प्राप्त करेगी।
पाकिस्तान को टी-20 विश्व कप से पहले एशिया कप में भारत से भिड़ना है। यह मुकाबला 27 फरवरी को ढाका में खेला जाएगा। इसके बाद भारत और पाकिस्तान को विश्व कप में 19 फरवरी को धर्मशाला में आपस में टकराना है। इन दोनों टूर्नामेंट्स में इनकी नॉकआउट में भी भिड़ंत हो सकती है।
वकार ने कहा- यह सही है कि हमारे दिमाग में यह बात रहेगी कि हम आइसीसी टूर्नामेंट्स में भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। हमारे पास युवा टीम है यदि इनके प्रदर्शन में निरंतरता रही तो जानी पहचानी परिस्थितियों में यह टीम किसी को भी हराने में सक्षम है।
अभी तक पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैच देखने दुबई नहीं पहुंचे वकार ने कहा कि आगामी टूर्नामेंट्स में पाकिस्तान को भारत की कड़ी चुनौती का सामना करना होगा। उन्होंने कहा- इन दोनों टूर्नामेंट्स में इस बात पर काफी कुछ निर्भर करेगा कि पिच कैसी रहेगी क्योंकि भारतीय टीम बहुत संतुलित है और उनके खिलाड़ी पूरी तरह तैयार है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस