नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड और वेल्स में वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। इस बीच वर्ल्ड कप के फाइनल से ज्यादा एक मैच का बेसब्री से इंतजार है और वो है भारत बनाम पाकिस्तान मैच। रविवार 16 जून को को मैनचेस्टर में दो प्रतिद्वंदी टीमों का आमना-सामना होना है। ऐसे में कह सकते हैं कि हमेशा की तरह भारत और पाकिस्तान का ये वर्ल्ड कप मैच रोमांचक होने वाला है। मैच से एक हफ्त पहले प्रमोशनल एड वार शुरू हो चुका है।

भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों ने अपनी-अपनी टीम के समर्थन में विज्ञापन बनाया है। अब इस विज्ञापन वार पर भारत की टेनिस स्टार और पाकिस्तानी प्लेयर शोएब मलिक की बीवी सानिया मिर्जा भड़क गई हैं। उन्होंने दोनों देशों के विज्ञापन बनाने वाले और इस पर चीयर करने वाले लोगों को सलाह दे डाली है।

दरअसल, इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के हाई वोल्टेज क्लैश को लेकर वर्ल्ड कप 2019 के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने एक एड जारी किया है। इस एड को सीधा फादर्स डे से जोड़ दिया है। इस एड में भारत को पाकिस्तान के बाप के रूप में दिखाया जा रहा है। उधर, पाकिस्तान ने भारत को चिढ़ाने के इरादे से वहां भी एक विज्ञापन तैयार किया है, जो इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक उड़ा रहा है। 

इस विज्ञापन में एक शख्स चाय की पीते हर सवाल के जवाब में सिर्फ I am not supposed to tell you कहता दिखाई दे रहा है। इन्हीं विज्ञापनों पर सानिया मिर्जा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सानिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है,"बॉर्डर के दोनों तरफ बेकार के विज्ञापन चलाये जा रहे हैं। यह निहायत ही भद्दे हैं। आप लोगों से विनती है कि भगवान के लिए इसे एक क्रिकेट मैच ही रहने दें  और अगर आपको लगता है कि ये क्रिकेट से भी कहीं बढ़कर है तो आप इसे जरूर हासिल करें।" 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप