Move to Jagran APP

Women's T20 Challenge 2020: 47 रन पर ढेर हुई वेलोसिटी की टीम, कल रात जीता था मैच

Womens T20 Challenge 2020 शारजाह में खेले जा रहे वुमेंस टी20 चैलेंज के पहले मुकाबले में वेलोसिटी ने बड़ी जीत दर्ज की थी लेकिन अपने दूसरे मैच में वेलोसिटी की टीम ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ 47 रन पर ढेर हो गई।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 04:38 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 04:38 PM (IST)
Women's T20 Challenge 2020: 47 रन पर ढेर हुई वेलोसिटी की टीम, कल रात जीता था मैच
Women's T20 Challenge 2020 velocity vs Trailblazers

नई दिल्ली, जेएनएन। Women's T20 Challenge 2020: यूएई के शारजाह में वुमेंस टी20 चैलेंज के तीसरे संस्करण का आयोजन हो रहा है। इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में वेलोसिटी ने सुपरनोवाज के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की थी, लेकिन अपने दूसरे मैच में वेलोसिटी की टीम चारों खाने चित हो गई। स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली टीम ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ मिताली राज की कप्तानी वाली वेलोसिटी की टीम 47 रन पर ढेर हो गई। इस तरह ट्रेलब्लेजर्स के सामने जीत के लिए 48 रन का लक्ष्य है।

loksabha election banner

इस मुकाबले में वेलोसिटी की टीम की कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बुधवार की रात खेले गए मैच में वेलोसिटी की टीम ने हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवाज को 5 विकेट से हराया था। 24 घंटे से पहले अपने दूसरे मैच में उतरी वेलोसिटी की टीम 15.1 ओवर खेलकर सभी विकेट खोकर 47 रन बना सकी। इस मुकाबले में वेलोसिटी के लिए सबसे बड़ी पारी शफाली वर्मा ने खेली। उन्होंने 9 गेंदों में 13 रन बनाए।

वेलोसिटी के लिए 11 रन बनाकर ली कासपेरेक नाबाद रहीं और 10 रन शिखा पांडे ने बनाए। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका। वहीं, ट्रेलब्लेजर्स की ओर से सोफी एकलेस्टन ने 3.1 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट झटके, जबकि 2-2 विकेट झूलन गोस्वामी और राजेश्वरी गायकवाड़ ने अपने नाम किए। एक विकेट दीप्ती शर्मा के खाते में भी गया। हैरान करने वाली बात ये रही कि दूसरे ओवर के बाद 11वें ओवर में वेलोसिटी की टीम ने बाउंड्री लगाई।  

वेलोसिटी की टीम 

शफाली वर्मा, डेनियल व्याट, मिताली राज (कप्तान) वेदा कृष्णमूर्ति, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), सुने लुस, शिखा पांडे, सुश्री दिब्यदर्शिनी, एकता बिष्ट, ली कासपेरेक और जहांरा आलम। 

ट्रेलब्लेजर्स की टीम 

स्मृति मंधाना (कप्तान), दीनद्रा डोटिन, रिचा घोष (विकेटकीपर), हर्लीन दओल, दीप्ती शर्मा, डेयालन हेमलता, नाट्टकन चंतम, सलमा खातून, सोफी एकलेस्टन, राजेश्वरी गायकवाड़ और झूलन गोस्वामी।  

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.