नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क Ind W vs Eng W 1st Semi-Final Live streaming: पहली बार कॉमनवेल्थ गेम्स खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पास मेडल जीतने का सुनहरा मौका है। टीम को भले ही पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने हार मिली हो लेकिन पहले पाकिस्तान और फिर बारबाडोस को हराकर उसने शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से जबकि बारबाडोस को 100 रनों से हराया था।

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत

हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में भारतीय टीम सेमीफाइनल खेलने इंग्लैंड के सामने उतरेगी। उसके पास यहां जीत दर्ज कर फाइनल में पहुंचने का और मेडल पक्का करने का बेहतरीन मौका है। टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी शानदार प्रदर्शन कर रही है। बल्लेबाजी में जहां स्मृति मंधाना और जेमिमा के बल्ले से रन निकल रहे हैं तो गेंदबाजी में रेणुका सिंह ठाकुर जलवे बिखेर रही हैं। यदि आप भी इस मुकाबले का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए इससे जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातों पर नजर डालते हैं।

कब खेला जाएगा इंग्लैंड और भारत के बीच यह सेमीफाइनल मैच?

6 अगस्त, शनिवार को खेला जाएगा इंग्लैंड और भारत के बीच यह सेमीफाइनल मैच।

कहां खेला जाएगा इंग्लैंड और भारत के बीच यह सेमीफाइनल मैच?

इंग्लैंड और भारत के बीच यह सेमीफाइनल मैच एजबेस्टन बर्मिंघम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा इंग्लैंड और भारत के बीच यह सेमीफाइनल मैच?

इंग्लैंड और भारत के बीच यह सेमीफाइनल मैच दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा इंग्लैंड और भारत के बीच इस सेमीफाइनल मैच का टॉस?

इंग्लैंड और भारत के बीच इस सेमीफाइनल मैच का टॉस दोपहर 3 बजे होगा।

कहां देख सकते हैं इंग्लैंड और भारत के बीच यह सेमीफाइनल मैच?

इंग्लैंड और भारत के बीच इस सेमीफाइनल मैच को सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर जबकि इसके लाइव स्ट्रीमिंग को सोनी लिव ऐप पर देखा जा सकता है। इसके अलावा इस मैच से जुड़ी हर अपडेट को आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Edited By: Sameer Thakur