Move to Jagran APP

एरोन फिंच की जगह शेन वॉटसन करेंगे कप्तानी

ऑलराउंडर शेन वॉटसन चोटिल कप्तान एरोन फिंच की गैरमौजूदगी में रविवार को भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलिया की अगुआई करेंगे। भारत के खिलाफ शुक्रवार को दूसरे मैच में 27 रन की हार के दौरान फिंच के बायें पैर की मांसपेशियों में चोट लग गई

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2016 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2016 06:25 PM (IST)
एरोन फिंच की जगह शेन वॉटसन करेंगे कप्तानी

सिडनी। ऑलराउंडर शेन वॉटसन चोटिल कप्तान एरोन फिंच की गैरमौजूदगी में रविवार को भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलिया की अगुआई करेंगे। भारत के खिलाफ शुक्रवार को दूसरे मैच में 27 रन की हार के दौरान फिंच के बायें पैर की मांसपेशियों में चोट लग गई थी।

loksabha election banner

राष्ट्रीय चयन पैनल ने वॉटसन को कप्तान बनाने की सिफारिश की, जिसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के बोर्ड निदेशकों से स्वीकृति मिल गई। वॉटसन ने कहा, 'टीम की अगुआई करना सम्मान की बात है, हालांकि स्थिति आदर्श नहीं है। हम भले ही सीरीज हार गए हैं, लेकिन आगामी आइसीसी टी-20 विश्व कप को देखते हुए मैच महत्वपूर्ण है और हम सिडनी में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। फिंच की जगह टीम में फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को शामिल किया गया है। वॉटसन 51 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शिरकत करने के साथ ऑस्ट्रेलिया के दूसरे सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया की ओर से उनसे अधिक टी-20 मैच सिर्फ डेविड वार्नर (54) ने खेले हैं। वॉटसन इससे पहले एक टेस्ट और नौ वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी ऑस्ट्रेलिया की अगुआई कर चुके हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.