मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

सिडनी, पीटीआइ। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन अब अपने देश में खेलते नजर नहीं आएंगे। शुक्रवार को वॉटसन ने घरेलू टी-20 लीग बिग बैश को अलविदा कह दिया। शेन वॉटसन फिलहाल आइपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से खेल रहे हैं। गौरतलब है कि वॉटसन ने 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन उसके बाद वह विश्व भर की टी-20 लीग खेल रहे थे। परिवार को समय देने के लिए वॉटसन ने बिग बैश लीग से नाता तोड़ लिया। वॉटसन ने बिग बैश में तीन साल सिडनी थंडर्स की कप्तानी की। हालांकि, वह कुछ चुनिंदा विदेशी लीग खेलते हुए नजर आएंगे।

सिडनी थंडर्स का साथ छोड़ने के बाद वॉटसन ने कहा, 'मैं हर किसी को दिल से धन्यावाद कहता हूं, जो भी सिडनी थंडर का पिछले चार साल में हिस्सा रहे हैं। बिग बैश लीग से मेरी कई अच्छी यादें जुड़ी हैं, उसमें 2016 में खिताब जीतना खास रहा। मैं खासकर निक कमिंस, पैडी उपटन, ली गरमॉन और शेन बॉन्ड का शुक्रिया अदा करूंगा, जिन्होंने मेरा सफर यादगार बना दिया। मैंने शानदार लोगों के साथ क्रिकेट खेला। मैं क्लब को आगमी सीजन के लिए शुभकामनाएं देता हूं।'

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पारी की शुरुआत करने वाले वॉटसन पिछले कुछ मैच से फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने रविवार 96 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। उनसे टीम को अभी काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि, सिडनी की ओर से खेलते हुए वॉटसन ने 1024 रन बनाए। पिछले सीजन में उन्होंने गाबा में एक शतक भी जड़ा।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप