Move to Jagran APP

....और वॉटसन की इस एक गेंद ने पलटा गेम और उन्हें बनाया 'मैन ऑफ द मैच'

आइपीएल-9 के दिलचस्प मुकाबले में बैंगलोर ने पंजाब को सोमवार रात एक रन से मात दी और अंक तालिका में अपनी हालत में थोड़ा सुधार किया।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 10 May 2016 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 10 May 2016 12:34 PM (IST)
....और वॉटसन की इस एक गेंद ने पलटा गेम और उन्हें बनाया 'मैन ऑफ द मैच'

नई दिल्ली, [शिवम् अवस्थी]। आइपीएल-9 के दिलचस्प मुकाबले में बैंगलोर ने पंजाब को सोमवार रात 1 रन से मात दी और अंक तालिका में अपनी हालत में थोड़ा सुधार किया। इस मैच का नतीजा अंतिम गेंद पर निकला जब आखिरी गेंद पर पंजाब को चार रनों की जरूरत थी लेकिन स्टोइनिस सिर्फ दो रन ही ले सके लेकिन इस मैच में असल ट्विस्ट आया था 17वें ओवर की अंतिम गेंद पर जिसने शेन वॉटसन को मैन ऑफ द मैच बनाने में भी अहम भूमिका निभाई।

loksabha election banner

इस मैच की पूरी रिपोर्ट के लिए यहां क्लिक करें

- वॉटसन की वो एक गेंदः

एबी डीविलियर्स ने 35 गेंदों पर 64 रनों की धुआंधार पारी खेली लेकिन वो फिर भी इस मैच के हीरो नहीं बन सके और मैन ऑफ द मैच का खिताब गया ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन के नाम जिन्होंने 4 ओवर में 22 रन देते हुए 2 विकेट हासिल किए। वॉटसन ने पहला विकेट हाशिम अमला के रूप में लिया था जो इतना बड़ा विकेट साबित नहीं हुआ लेकिन उनके दूसरे विकेट ने मैच में अंतर पैदा कर दिया। ये था पंजाब के कप्तान मुरली विजय का विकेट। पारी के 17वें ओवर की अंतिम गेंद पर जब मुरली विजय 56 गेंदों पर 89 रनों की शानदार पारी खेलकर पंजाब को जीत की ओर ले जा रहे थे तभी वॉटसन ने सूझबूझ से एक शॉर्ट गेंद की और उनकी सोच के मुताबिक ही नतीजा निकला क्योंकि विजय ने लंबा शॉट खेलने का प्रयास किया और डीप में वो चहल के हाथों कैच हो गए। विजय जिस फॉर्म में नजर आ रहे थे, अगर वो थोड़ी देर और टिके रहते तो पंजाब की जीत निश्चित नजर आ रही थी लेकिन वॉटसन ने इस गेंद से मैच पलट दिया। वॉटसन ने अपने चार ओवरों में 10 डॉट गेंदें भी डालीं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.