Move to Jagran APP

इस धुरंधर ऑलराउंडर के नाम दर्ज हुआ ये बदनुमा रिकॉर्ड

आरसीबी के शेन वॉटसन के नाम रविवार को आईपीएल फाइनल में ऐसा रिकॉर्ड दर्ज हो गया जिसे कोई भी गेंदबाज बनाना नहीं चाहेगा।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Mon, 30 May 2016 12:01 PM (IST)Updated: Mon, 30 May 2016 01:15 PM (IST)
इस धुरंधर ऑलराउंडर के नाम दर्ज हुआ ये बदनुमा रिकॉर्ड

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को रविवार को बेंगलुरू में आइपीएल फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार झेलनी पड़ी और इस हार के खलनायक बने शेन वॉटसन। वॉटसन ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम किया जो कोई भी गेंदबाज अपने नाम करने से बचना चाहेगा। वॉटसन ने आइपीएल-9 में सबसे महंगी गेंदबाजी का इमरान ताहिर का रिकॉर्ड तोड़ा।

loksabha election banner

वॉटसन ने 4 ओवरों में 61 रन दिए, जो उनके टी-20 करियर की सबसी महंगी गेंदबाजी भी रही। उन्होंने इससे पहले दो बार 47-47 रन दिए थे। इससे पहले के उनके दोनों रिकॉर्ड राजस्थान रॉयल्स की तरफ से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 2010 और 2011 में बने थे, जिसे उन्होंने इस बार ध्वस्त कर दिया। वॉटसन का सनराइजर्स के खिलाफ मैच में अंतिम ओवर बहुत महंगा रहा और उन्होंने इसमें 24 रन दिए।

मैच के बाद विराट ने बताया बैंगलोर टीम के हार का कारण

वॉटसन ने अपने चार ओवरों के कोटे में 61 रन दिए, जो इस आर आइपीएल में सबसे महंगी गेंदबाजी रही और उन्होंने यह रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के इमरान ताहिर का रिकॉर्ड तोड़ा। ताहिर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ विशाखापत्तनम में 4 ओवरों में 59 रन दिए थे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.