मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। विराट कोहली के दिल में कौन है ये किसी से छुपा नहीं है बावजूद इसके उनके पास प्रपोजल की कोई कमी नहीं है। टी -20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान की एक मॉडल ने विराट के लिए अपने प्यार का खुला इजहार किया था लेकिन इस बार एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने विराट के लिए अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया है।

इस बार विराट से अपने प्यार का इजहार करने वाली कोई और नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे हैं। पूनम ने कहा है कि वो भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान और आइपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से दिल से प्यार करती हैं। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि विराट को सभी प्यार करते हैं, लेकिन वे तो उन्हें दिल से चाहती हैं।पूनम पांडे क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ियों से जुड़े विवादित बयान देती रहती हैं साथ ही इससे पहले भी वो अप्रत्यक्ष तौर से विराट के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं।

गौरतलब है कि पूनम ने टी-20 विश्व कप में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत का टीम इंडिया को तोहफा दिया था। पूनम ने इसके अलावा विराट कोहली को उनकी पारी के लिए भी विशेष तौर पर गिफ्ट दिया। उन्होंने मैच में जीत के ठीक बाद अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि टीम इंडिया तुम शानदार हो। मैं अपनी स्टाइल में एक तस्वीर गिफ्ट कर रही हूं।

विराट इस समय जबर्दस्त फॉर्म में है और आइपीएल में 15 मैचों में 83.54 की औसत और 151.90 के स्ट्राइक रेट से 919 रन बना चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 4 शतक और 6 अर्द्धशतक लगाए हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Suchi Sinha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप