Move to Jagran APP

सहवाग का फिर दिखा वही अंदाज और अब ऐसे उड़ाया पाक क्रिकेटर का मजाक !

सहवाग ने अपने अंदाज में फिर उड़ाया पाक क्रिकेट उमर अकमल का मजाक

By Mohit TanwarEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 11:56 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2016 02:54 PM (IST)
सहवाग का फिर दिखा वही अंदाज और अब ऐसे उड़ाया पाक क्रिकेटर का मजाक !

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को दुनिया के सबसे शानदार ओपनर्स में से एक माना जाता है। वीरू हमेशा ट्विटर पर भी सक्रिय रहते हैं जिस कारण उनके ट्वीट कई बार सुर्खियों का कारण बन जाते हैं। सहवाग हमेशा ही अपनी बात खुले अंदाज में ट्विटर पर कहते हुए नजर आते हैं। पिछले कुछ दिनों से सहवाग मजाकिया अंदाज में कई क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई दे चुके हैं।

loksabha election banner

इस बार वीरू का नया शिकार पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल बने हैं।26 वर्षीय अकमल ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं, लेकिन उनकी ज्यादातर ट्वीट अलग-अलग पोज में फोटो पोस्ट करते रहते हैं। सहवाग ने उनके एक फोटो का मजाक बनाया है। सहवाग ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं तो नन्हा सा, मुन्ना सा, प्यारा सा बच्चा हूं। एक साथ 4-4 बैट। बल्ले के साथ शानदार प्रतिभा उमर अकमल।

यह ट्वीट इस कारण भी मजाक की तरह देखा जा रहा है क्योंकि शानदार प्रतिभा के बावजूद उमर राष्ट्रीय टीम से बहार चल रहे हैं।

गौरतलब है कि क्रिकेट इतिहास के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक डेनिस लिली के जन्मदिन पर भी वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में इस महान खिलाड़ी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा था कि, हैप्पी बर्थडे सर डेनिस लिली। अगर लिली जी फिल्म 'गुंडा' में होते तो कहते, "नाम है मेरा लिली, कर देता हूं बैट्समैन की पेंट गीली"।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.