Move to Jagran APP

सचिन-वीरू की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर 'चक्कर' खा रहे लोग

बीएमडब्ल्यू 730 एलडी सीरीज की इस कार की भारत में कीमत 1.14 करोड़ रुपए है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 27 Sep 2017 02:38 PM (IST)Updated: Wed, 27 Sep 2017 06:14 PM (IST)
सचिन-वीरू की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर 'चक्कर' खा रहे लोग
सचिन-वीरू की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर 'चक्कर' खा रहे लोग

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी ने कई बार अपने खेल से दर्शकों का मनोरंजन किया है। हालांकि, इस बार उन्होंने अपनी जुगलबंदी से दर्शकों को भ्रम में डाल दिया है। उनकी इस जुगलबंदी से सोशल मीडिया पर लोग भ्रम में पड़ रहे हैं। 

loksabha election banner

यह भ्रम फैला वीरेंद्र सहवाग और सचिन के ट्वीट से। दरअसल वीरेंद्र सहवाग एक फोटो में बीएमडब्ल्यू के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ सहवाग ने लिखा, 'शुक्रिया सचिन पाजी और बीएमडब्ल्यू इंडिया। मैं इसके लिए आपका आभार जताता हूं।'

सहवाग के इस ट्वीट से ऐसा लगा कि सचिन ने अपने करीबी दोस्त और ओपनिंग जोड़ीदार रहे वीरेंद्र सहवाग को करीब सवा करोड़ रुपए की कीमत की यह कार गिफ्ट में दी है। हालांकि, इसके जवाब में सचिन ने लिखा, 'सचिन ने इसके जवाब में लिखा, 'मुझे खुशी है कि तुम अपने सपनों की कार खरीद सके। ये कई सालों से मेरी पसंदीदा कारों में से एक रही हैं। इसे चलाने का मजा ही कुछ और है।'

अब सचिन के ट्वीट से यह लग रहा है कि सहवाग ने यह कार अपनी कमाई से खरीदी है। उन्होंने सहवाग को यह कार खरीदने पर बधाई दी है। फिलहाल इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों के ट्वीट से यह पता नहीं चल रहा है कि कार खरीदी गई है या इसे गिफ्ट दिया गया है। कई लोग इसे गिफ्ट मान रहे हैं और कई इसे सहवाग की खरीदी हुई कार। फिलहाल सच तो इन दोनों के बीच में ही है।

बता दें कि बीएमडब्ल्यू 730 एलडी सीरीज की इस कार की भारत में कीमत 1.14 करोड़ रुपए है। जिस समय सहवाग ने क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया था, तब भी सचिन ने उन्हें अपना 'सच्चा साथी' बताया था। वहीं सहवाग भी समय-समय पर सचिन को अपनी प्रेरणा बताते रहते हैं।

वैसे, सचिन इससे पहले कई खिलाड़ियों को बीएमडब्ल्यू दे चुके हैं। इससे पहले 2016 में रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू, कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक, जिम्नास्ट दीपा करमाकर और कोच पुलेला गोपीचंद को भी बीएमडब्ल्यू कार भेंट में मिली थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.