नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने काफी समय बाद स्विटजरलैंड की बर्फीली पिच पर अपना जौहर दिखाया। उन्होंने अपनी टीम डायमंड्स एकादश के लिए 31 गेंदों पर 62 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

हालांकि उनकी टीम इस मैच को नहीं जीत पायी लेकिन मुल्तान के सुल्तान कहे जाने वाले वीरू ने दर्शकों को एक बार फिर से अपना पुराना अंदाज दिखा दिया। इस बेहतरीन पारी के बाद वीरू ने सोशल मीडया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,‘इन हाथों ने हथियार जरूर छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले’ सहवाग ने आक्रामक अंदाज दिखाते हुए 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए उनका यह रूप देखकर विरोधी टीम के गेंदबाज सहम गए।

         

सहवाग की टीम डायमंड्स एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। कप्तान वीरू की इस तेज तर्रार पारी की बदौलत उनकी टीम ने 20 ओवर में 164 रनों का स्कोर खड़ा किया। विरोधी टीम रॉयल्स एकादश ने इस लक्ष्य को 15.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। रॉयल्स एकादश की ओर से ओवेश शाह ने 74 रनों की शानदार पारी खेली। रॉयल्स एकादश की कप्तानी शाहिद अफरीदी कर रहे थे। सहवाग की टीम डायमंड्स एकादश अपना दूसरा मैच शुक्रवार को खेलेगी। इस मैच को जीतकर वो पहले मैच का खामियाजा पूरा करना चाहेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Ravindra Pratap Sing