नई दिल्ली, प्रेट्र। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आरसीबी के अपने साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की। इस चैट के दौरान उन्होंने एबी से कहा कि वो जब तक आइपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं तब तक वो रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (आरसीबी) को नहीं छोड़ेंगे। 

एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आइपीएल खिताब जीतना अब भी उनका लक्ष्य है और रिजल्ट चाहे जो भी हो वो इस टीम यानी आरसीबी को नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि इस टीम के साथ शानदार सफर रहा है और एक साथ टीम में रहकर आइपीएल खिताब जीतना हमारा सपना है। मैं आरसीबी को छोड़  दूं ऐसी कोई भी परिस्थिति नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर एक सीजन अच्छा नहीं हो तो आप थोड़े भावुक हो सकते हो, लेकिन जब तक मैं आइपीएल खेल रहा हूं तक मैं इस टीम को नहीं छोडूंगा। 

विराट शुरुआत से ही इस टीम के साथ जुड़े हुए हैं और उनकी बात सुनकर एबी ने कहा कि मैं भी कभी इस टीम को नहीं छोड़ना चाहता, लेकिन इसके लिए मुझे लगातार रन बनाने होंगे। आपको पता है कि मैं इस टीम का कप्तान नहीं हूं। वहीं विराट ने कहा कि आरसीबी के फैंस कमाल के हैं और उन सबकी वफादारी इस टीम के साथ लाजवाब है। 

विराट कोहली और एबी ने अपनी बातचीत के दौरान भारत और साउथ अफ्रीका की संयुक्त वनडे टीम का भी चयन किया। दोनों ने मिलकर जो प्लेइंग इलेवन चुनी उसमें ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी ही हैं। दोनों ने मिलकर टीम का कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को चुना जबकि टीम में सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, जैक कैलिस, महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), युवराज सिंह, युजवेंद्र चहल, डेल स्टेन, जसप्रीत बुमराह और कगिसो रबादा को जगह दी। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस