Move to Jagran APP

WTC final: फाइनल में अपने प्रदर्शन पर ट्रोल हुए Virat Kohli, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को दिया करारा जवाब

Virat kohli Instagram post after get troll ओवल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अपने परफॉर्मेंस को लेकर फैंस द्वारा ट्रोल होने के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दर्शकों को करारा जवाब दिया।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 09 Jun 2023 08:06 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 08:06 PM (IST)
WTC final: फाइनल में अपने प्रदर्शन पर ट्रोल हुए Virat Kohli, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को दिया करारा जवाब
Virat kohli Instagram post after get troll

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा ट्रोल किए जाने के बाद भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के तीसरे दिन से पहले एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। कोहली दूसरे दिन टीम के अन्य सदस्यों के साथ ड्रेसिंग रूम में खाना खाते हुए दिखे। 

loksabha election banner

फैंस ने लगाए आरोप-

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने कोहली को पहली पारी में खराब वापसी के लिए आउट करार दिया। सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल मुकाबले को लेकर गंभीर नहीं हैं। डब्ल्यूटीसी फाइनल के दूसरे दिन कोहली को मिचेल स्टार्क ने 14 रन पर आउट कर दिया। कोहली को आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस से नफरत का सामना करना पड़ा।

कोहली ने लिखा पोस्ट-

तीसरे दिन के खेल से पहले कोहली ने इंस्टाग्राम पर ट्रोल्स को निशाना बनाते हुए एक स्टोरी शेयर की। कोहली ने स्टोरी में लिखा कि खुद को मुक्त करने के लिए नापसंद किए जाने की क्षमता विकसित करनी चाहिए। उन्होंने पूरी स्टोरी में लिखा कि आपको दूसरे लोगों की राय से खुद को मुक्त करने के लिए नापसंद किए जाने की क्षमता विकसित करनी चाहिए।

क्या रही भारत की पहली पारी-

दूसरे दिन भारत की पारी ऑस्ट्रेलिया के सामने पूरी तरह से लड़खड़ाई हुई नजर आई। भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 71 रन पर चार विकेट खो दिए थे। इस बीच तीसरे दिन भारत की पहली पारी 296 रन पर खत्म हुई। इस बीच भारत के दो बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाए।

अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर ने भारत की पारी को कुछ किनारे लगाया। शार्दुल ने ओवल पर अपने लगातार तीसरे अर्धशतक से कई रिकॉर्ड की बराबरी की। उन्होंने ओवल के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकटर एलन बॉर्डर और डॉन ब्रैडमैन की बराबरी कर ली है। इन दोनों ने ओवल के मैदान पर 50 रन बनाए हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी की शुरुआत हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.