मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और वो इतने व्यस्त हैं कि उन्हें अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushak Sharma) के साथ लांग ड्राइव पर जाने का वक्त नहीं मिल पा रहा है। वैसे विराट कोहली ने इसकी वजह भी बताई है, लेकिन अब हो सकता है उनकी ये मुराद पूरी हो जाए क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया है। 

विराट कोहली ने लांग ड्राइव पर नहीं जा पाने का कारण बताते हुए कहा कि बहुत ज्यादा व्यस्तता की वजह से हम लांग ड्राइव पर नहीं जा पाए हैं। जब कभी आपको समय मिलता है तो आप ज्यादातर छुट्टियों पर जाते हो, तो अगर मैं शहर में अपने घर पर हूं तो लांग ड्राइव पर जाने के लिए जगह की तलाश करूंगा। जब उनसे पूछा गया कि आप लांग ड्राइव पर अपने साथ किसे ले जाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप में मैं अपनी पत्नी के साथ जाउंगा और क्या ये स्वाभाविक नहीं है। 

विराट से जब ये पूछा गया कि आप लांग ड्राइव पर कहां जाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि जब आप लांग ड्राइव पर जाते हैं तो सोचते नहीं हैं कि कहां जाना है। आप अपनी कार में बैठते हैं और बस चलते चले जाते हैं। जब आपको लगता है कि अब बस बहुत हो गया तो तब आप घर वापस आ जाते हैं वैसे ये अक्सर रात में ही होता है जब ट्रैफिक कम होता है। विराट ने ये बातें मुंबई में ऑडी ए 6 की लांचिंग के दौरान कही। 

आपको बता दें कि लगातार खेल रहे विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। हालांकि वो आराम करने के बाद बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में वापसी कर लेंगे। विराट की गैरमौजूदगी में टी 20 सीरीज में टीम की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करेंगे। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस