नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में विराट के फैंस ने विराट के मोम की प्रतिमा के कान तोड़ दिए। विराट की उपलब्धियों को देखते हुए बुधवार को ही दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके मोम के पुतले का अनावरण किया गया था। इसके अगले ही दिन म्यूजियम में विराट की झलक देखने के लिए उनके फैंस की होड़ मच गई। 

इस भीड़ में आए विराट के फैंस इस पुतले के साथ सेल्फी लेना चाहते थे। फैंस की विराट के इस पुतले के साथ सेल्फी लेने की चाहत में धक्का-मुक्की हो गई जिसके चलते विराट के किसी फैन की लापरवाही से विराट के पुतले का दायां कान टूट गया। 

आपको बता दें कि मैडम तुसाद म्यूजियम में आने वाले फैंस को यहां पर लगे सेलिब्रिटीज के पुतलों को छूने और साथ में फोटो लेने की इजाजत है इसलिए हर कोई आसानी से यहां सेलिब्रिटीज के पुतलों के साथ सेल्फी लेने का प्रयास करता है। यह इस म्यूजियम की खास नीति है ताकि आगंतुक अपने आपको इन सेलिब्रिटीज के बीच वास्तविक रूप से मौजूद होने का अहसास कर सके। शायद ये दिल्ली के तुसाद म्यूजियम में यह पहला अवसर है, जब यहां ऐसी घटना हुई हो।

           

हालांकि विराट कोहली के इस पुतले के अनावरण के बाद यहां आम दिनों से कुछ ज्यादा ही भीड़ बढ़ गयी। जिसके चलते म्यूजियम में अफरा-तफरी मच गयी और किसी फैन की लापरवाही के चलते विराट के पुतले का दायां कान टूट गया। इसके तुरंत बाद ही इस म्यूजियम के मैनेजमेंट ने तेजी दिखाते हुए विराट के पुतले के टूटे कान को जल्दी से ठीक करवा दिया।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस