Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया की राजधानी में दिखा दिल्ली का जलवा, इन धुरंधरों ने मचाया धमाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच केनबरा में जारी चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया के दिल्ली के तीन धुरंधरों ने जमकर धमाल मचाया है। गेंदबाजी में जहां इशांत शर्मा सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए वहीं बल्लेबाजी में दिल्ली के दो धुरंधरों शिखर धवन और विराट कोहली ने धूम मचाई।

By sanjay savernEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2016 03:17 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2016 04:49 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया की राजधानी में दिखा दिल्ली का जलवा, इन धुरंधरों ने मचाया धमाल

केनबरा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ऑस्ट्रेलिया की राजधानी केनबरा में हुए चौथे वनडे मैच में दिल्ली के तीन धुरंधरों ने जमकर धमाल मचाया। गेंदबाजी में जहां इशांत शर्मा सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए वहीं बल्लेबाजी में दिल्ली के दो धुरंधरों शिखर धवन और विराट कोहली ने धूम मचाई। हालांकि टीम इंडिया को इस मैच में शानदार शुरुआत के बावजूद अंत में बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन से हार का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

इस मैच के स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें

मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की और भारतीय टीम के गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इशांत नेे पारी में 10 ओवर में 77 रन देकर 4 विकेट झटके। इसके बाद जब भारतीय बल्लेबाजों की बारी आई तो ओपनर रोहित शर्मा 41 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन दिल्ली के दो धुरंधरों शिखर धवन और विराट कोहली ने मोर्चा संभाला और दोनों ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ डाले। धवन ने अपने वनडे करियर का 9वां शतक जड़ा और 126 रनों की पारी खेली जबकि विराट कोहली ने करियर का 25वां शतक जड़ा और 106 रनों की पारी खेली। इन दोनों के आउट होते ही पूरी भारतीय टीम कुछ इस कदर लड़खड़ाई कि 49.2 ओवर में 323 रन पर ही मैच गंवा दिया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.