नई दिल्ली, जेएनएन। ऐसा लगता है टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी को शायद मिस कर रहे हैं। विराट कोहली ने MS Dhoni को याद करते हुए कोलकाता में होने वाले एतिहासिक टेस्ट मैच से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर काफी पुरानी लग रही है जिसमें फील्ड पर ट्रेनिंग सेशन के दौरान सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर में वो जिस खिलाड़ी को ताली देते नजर आ रहे हैं उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन किसी के लिए भी ये पहचानना कठिन नहीं है कि वो महेंद्र सिंह धौनी हैं। विराट कोहली ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि पार्टनर्स इन क्राइम, क्राइम- बाउंड्री पर खड़े फील्डर्स से दौड़कर दो रन चुराना। पहचानिए कौन?  इस तस्वीर में विराट के पीछे युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि धौनी विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं और उनकी जगह टीम में लगातार रिषभ पंत को मौका दिया जा रहा है। रिषभ इतने मौके मिलने के बावजूद खुद को साबित नहीं कर पा रहे हैं और उनका प्रदर्शन ज्यादा खुशी देने वाला तो नहीं रहा है। रिषभ के इस प्रदर्शन के बाद शायद ऐसा लग रहा है जैसे विराट को उनकी याद सता रही है। वैसे मध्यक्रम में धौनी की भरपाई करना भी मुश्किल साबित हो रहा है और रिषभ अपनी जिम्मेदारी को ठीक तरीके से निभाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। 

अब विराट के इस तस्वीर के पोस्ट करने का कहीं ये तो मतलब नहीं है कि उनकी टीम में वापसी हो रही है क्योंकि रिषभ निराश कर रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ क्रिकेट सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान गुरुवार को होना है और इससे पहले धौनी ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। तो क्या ये संकेत है कि वो वापसी कर रहे हैं। वैसे इसका जवाब तो सिर्फ सेलेक्टर्स के पास ही है। हालांकि गुरुवार को तस्वीर पूरी तरह से साफ हो जाएगी। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस