नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019 Virat Kohli: वर्ल्‍ड कप में शानदार परफार्मेंस के साथ सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय टीम का लोहा क्रिकेट ही नहीं दूसरे खेलों के दिग्‍गज भी मान रहे हैं। इंग्‍लैंड के फुटबॉल स्‍टार हैरी केन ने विराट कोहली के साथ क्रिकेट खेला और भारतीय टीम को वर्ल्‍ड कप खिताब के लिए शुभकामनाएं दीं। हालांकि, उन्‍होंने कहा कि यह शुभकामनाएं दूसरी टीमों के साथ खेलने के लिए हैं, इग्‍लैंड के साथ नहीं।

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में खेले जा रहे 12वें वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत पहुंच चुका है। अब तक सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया भी पहुंच चुका है। तीसरी टीम में इंग्‍लैंड और चौथी टीम में न्‍यूजीलैंड के पहुंचने की संभावनाएं हैं। सेमीफाइनल मुकाबले से पहले इंग्‍लैंड के फुटबॉल स्‍टार हैरी कैन ने लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली के साथ मैच खेला। इस दौरान हैरी कैन ने गेंदबाजी भी की और बल्‍लेबाजी भी की।

हैरी कैन ने इस दोस्‍ताना मैच का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्‍ट में हैरी कैन ने लिखा है कि लार्ड्स के मैदान पर भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली के साथ उन्‍होंने शानदार समय बिताया। उन्‍होंने लिखा कि वह भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते हैं कि वह वर्ल्‍ड कप में ऐसे ही शानदार परफार्मेंस जारी रखे। लेकिन, जब इंग्‍लैंड के साथ सेमीफाइनल मुकाबला हो तो ऐसा न हो। कुलमिलाकार फुटबॉल स्‍टार हैरी कैन का कहना था कि अगर भारतीय टीम इंग्‍लैंड के साथ मैच में भिड़े तो हार जाए और अगर वह दूसरी टीमों के साथ मुकाबला करे तो जीत जाए।

भारतीय टीम अब तक खेले 8 मैचों में 6 जीत और 1 हार के साथ 13 अंक हासिल कर अंकतालिका में दूसरे स्‍थान पर है। भारत का एक मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो चुका है। भारत से आगे अंक‍तालिका में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम है। ऑस्‍ट्रेलिया 14 अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज है। भारत का सेमीफाइल में मुकाबला संभव है कि इंग्‍लैंड के साथ ही हो। हालांकि, यह अगले दो मैचों के बाद ही तय हो पाएगा।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप