Move to Jagran APP

दिल्ली की टीम में शामिल किया गया विराट कोहली का नाम, खेल सकते हैं ये बड़ा टूर्नामेंट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम दिल्ली की संभावित 50 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है जो विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 01:15 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 01:15 PM (IST)
दिल्ली की टीम में शामिल किया गया विराट कोहली का नाम, खेल सकते हैं ये बड़ा टूर्नामेंट
दिल्ली की टीम में शामिल किया गया विराट कोहली का नाम, खेल सकते हैं ये बड़ा टूर्नामेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे से लौटने वाले हैं। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप में किया है। इसके बाद कप्तान विराट कोहली के लिए दिल्ली की टीम से एक खुशखबरी आई है। दरअसल, विराट कोहली को दिल्ली की टीम में शामिल कर लिया गया है। 

loksabha election banner

रन मशीन विराट कोहली का नाम दिल्ली की संभावित 50 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। यही 50 सदस्यीय टीम में से एक दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। माना जा रहा है कि अगर विराट कोहली के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट या अपनी व्यस्तताओं के बीच समय मिलेगा तो वे विजय हजारे ट्रॉफी के कुछ मैच खेल सकते हैं। 

ये भी पढ़ें - विराट कोहली ने रच दिया इतिहास, इस मामले में एमएस धौनी भी छूट गए पीछे

दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएसन यानी डीडीसीए ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए कप्तान विराट कोहली समेत 50 खिलाड़ी की संभावित लिस्ट तैयार की है। डीडीसीए ने ट्वीट करते हुए कहा है कि विजय हजारे ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में कुछ बड़े नामों को भी चुना गया है। इन खिलाड़ियों को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान (अब अरुण जेटली स्टेडियम) पर टीम पर मुख्य कोच केपी भास्कर को रिपोर्ट करना है।   

दिल्ली की रणजी टीम में विराट कोहली के अलावा शिखर धवन, रिषभ पंत, नवदीप सैनी और इशांत शर्मा का नाम शामिल किया गया है। गौरतलब है कि दिल्ली टीम विजय हजारे ट्रॉफी के आखिरी सीजन में रनरअप रही थी। इस साल Vijay Hazare Trophy 24 सितंबर से 10 अक्टूबर के बीच खेली जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.