Move to Jagran APP

BJP MLA का आरोप अनुष्का शर्मा ने किया राष्ट्रद्रोह, विराट कोहली से की तलाक देने की मांग

Nandkishor Gurjar has asked Virat Kohli to divorce Anushka विराट कोहली से एक बीजेपी नेता ने मांग कर दी है कि उन्हें अनुष्का शर्मा को तलाक दे देनी चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 04:08 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 04:18 PM (IST)
BJP MLA का आरोप अनुष्का शर्मा ने किया राष्ट्रद्रोह, विराट कोहली से की तलाक देने की मांग
BJP MLA का आरोप अनुष्का शर्मा ने किया राष्ट्रद्रोह, विराट कोहली से की तलाक देने की मांग

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वेब सीरीज पाताल लोक का निर्माण किया था। इसके रिलीज होने के बाद से ही इस वेब सीरीज के साथ कई विवाद जुड़ते चले गए। अब बीजेपी के एमएलए नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा पर एफआरआई दर्ज करवाया है और उन पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया है। 

loksabha election banner

यही नहीं नंदकिशोर गुर्जर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से ये मांग कर डाली की 'वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें'। उन्होंने अनुष्का शर्मा पर वेब सीरीज पाताल लोक में बीजेपी नेताओं के तस्वीरों को इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए ये सख्त कदम उठाया। नंदकिशोर गुर्जर यूपी के लोनी शहर से हैं और उन्होंने इस शो को एंटी-नेशनल करार दिया साथ ही सांप्रदायिक माहौल को खराब करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत अनुष्का पर केस दर्ज करवा दिया। 

पाताललोक वेब सीरीज के एक सीन में नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर का इस्तेमाल में किया गया है जहां पर बालकृष्ण बाजपेयी का चरित्र इस सीरीज में एक निगेटिव भूमिका निभाता है। हालांकि दृष्य में मूल तस्वीर को बदला गया, लेकिन गुर्जर का चेहरा फिर भी पहचाना जा सकता है। न्यूज रूम पोस्ट से बात करते हुए नंदकिशोर ने कहा कि देश का हित बहुत मायने रखता है और एक देशभक्त होने के नाते विराट कोहली को इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उन्होंने विराट कोहली से आग्रह किया कि आप तुरंत अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें और सबको एक कड़ा संदेश दें। 

उन्होंने कहा कि देश से कोई बड़ा नहीं है और विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्त हैं। उन्हें अनुष्का शर्मा को तुरंत ही तलाक दे देनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर मांग कर डाली कि बहुत सारे विवाद के बाद इस वेब सीरीज पर बैन लगा देनी चाहिए। हालांकि इन मामलों पर अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

 #BanPaatalLok

सनातन विरोधी वेब सीरीज #पाताललोक की प्रोड्यूसर @AnushkaSharma के खिलाफ तहरीर देने के पश्चात आज #पाताललोक #BanPaatalLok

के लिए मा. सूचना एवं प्रसारण मंत्री @PrakashJavdekar जी को पत्र प्रेषित किया

1/3#AntiHinduAnushkaSharma#ShameOnYouAmazonPrimeIndia pic.twitter.com/ZciaGofdis


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.