नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli Notebook Celebration vs Kesrick Williams: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 94 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। विराट कोहली की इसी आतिशी पारी के दम पर भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। विराट कोहली ने इस मुकाबले में अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी हरकतों से लाखों फैंस का दिल भी जीत लिया।

दरअसल, मैच के दौरान एक ऐसा मोड़ आया जब भारत के लिए जीत आसान हो गई थी। ऐसे में विराट कोहली भी अलग मूड में आ गए। यही कारण रहा कि भारत की पारी का 16वां ओवर प्रगति पर था और विराट कोहली के सामने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स थे। विलियम्स के ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने चौका जड़ दिया। इसके बाद ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया। इसके बाद जो हुआ वो दर्शकों के लिए काफी नया था।

विराट ने विलियम्स को चिढ़ाया

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली को जैसे ही लगा कि गेंद छक्के के लिए चली गई है तो उन्होंने गेंदबाज केसरिक विलियम्स की ओर देखकर इशारा करते हुए हाथ को ट्राउजर की जेब की ओर ले गए और पेन से नोटबुक पर कुछ लिखने लगे। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि कैरेबियाई टीम के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने उनको जमैका में आउट करने के बाद कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया था, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विराट का ये रिएक्शन कुछ ऐसा था, जिस तरह वे किसी की रसीद काट रहे हैं।

मैच में अग्रेसिव नज़र आए विराट 

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस पूरे मुकाबले में काफी अग्रेसिव अंदाज में नज़र आए। विराट कोहली ने कई बार अंपायर के फैसले पर भी सवाल उठा दिया। हालांकि, मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि मैच की स्थिति के हिसाब से किसी के दिमाग में कुछ भी चलता रहा है। विराट ने ये भी कहा कि मैच के आखिर में सब नॉर्मल रहा।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस