Move to Jagran APP

विराट कोहली ने हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को किया सलाम, बोले- भारत आप जैसे हीरो का आभारी

टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति आभार व्यक्त किया। कोहली ने रविवार को उन सभी का शुक्रिया अदा किया जो इस मुश्किल समय में एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आए।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 01:45 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 01:45 PM (IST)
विराट कोहली ने हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को किया सलाम, बोले- भारत आप जैसे हीरो का आभारी
विराट कोहली ने हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को किया सलाम।

नई दिल्ली, एएनआइ। टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति आभार व्यक्त किया। बता दें कि कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद के लिए दो करोड़ रुपये का दान दिया है। उनका लक्ष्य सात करोड़ रुपये जुटाने का है। ये दोनों आम जनता से धन जुटाने वाली संस्था केटो के जरिये यह धनराशि इकट्ठा कर रहे हैं।

loksabha election banner

भारत वर्तमान में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है और लोग संकट से निपटने के लिए आगे आ रहे हैं। कोहली ने रविवार को उन सभी का शुक्रिया अदा किया जो इस मुश्किल समय में एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आए। कोहली ने ट्वीट करके कहा, 'मैं सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मैं उन सभी लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जो ऐसे कठिन समय में आगे आए और एक-दूसरे की मदद की। भारत आप जैसे हीरो का आभारी है।'

विराट की पत्नी अनुष्का ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को देश का 'असली हीरो' करार दिया। उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'हम अपने सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को एक बड़ा धन्यवाद कहना चाहते हैं> उनका समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है। आप देश के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाला हैं। इसके लिए हम आपके लिए सदा आभारी हैं। विराट, मेरे और देश के लिए आप असली हीरो हैं। 

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने कई लोगों को संक्रमित किया है और देश में पॉजिटिव मामलों की संख्या खतरनाक दर से बढ़ रही है। भारत में पिछले 24 घंटों में 4,03,738 नए मामले सामने आए और 4000 से अधिक लोगों की संक्रमण से मौत हो गई। इसके साथ ही देश में अब तक कोरोना के 2,22,96,414 मामले सामने आ गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार सुबह इसकी जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.