नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli fight with Ben Stokes, India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के पहले सेशन में ही भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड ने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बीच जमकर बहस हुई। मामला इतना बढ़ गया कि अंपायर को बीच में आकर बीच-बचाव करना पड़ा। भारतीय टीम ने खेल के पहले दिन पहले सेशन में काफी अच्छी शुरुआत की थी और स्पिनर अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के दोनों ओपनर डोमिनिक सिब्ले व जैक क्राउली को सस्ते में आउट कर दिया तो वहीं मो. सिराज ने टीम के कप्तान जो रूट को आउट करके टीम इंडिया को बड़ी राहत पहुंचाई। 

खेल के पहले सेशन में बेन स्टोक्स और मो. सिराज के बीच गहमा-गहमी काफी बढ़ गई थी जिसके बाद विराट कोहली को बीच में आना पड़ा। इसके बाद बेन स्टोक्स और विराट कोहली के बीच खूब बहस हुई और इसके पहले बेन सिराज से भी भिड़ गए थे। विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच जब बहस हो रही थी तब विराट कोहली रिलैक्स नजर आ रहे थे, लेकिन बेन पूरी तरह से गंभीर नजर आए। जब दोनों के बीच बातें और लंबी होती जा रही थी तब अंपायर को बीच में आकर दोनों को अलग करना पड़ा। वैसे मामला यहीं शांत नहीं हुई और सिराज व बेन के बीच बातें होती रही, हालांकि दोनों ने अपनी सीमा पार नहीं की। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद सिराज ने कहा कि, बेन ने उन्हें गाली थी थी उसके बाद विराट बीच में आए थे। 

आपको बता दें कि भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस के दौरान कप्तान जो रूट की शारीरिक भाषा को लेकर कमेंटेर्स ने भी सवाल उठाए थे और बल्लेबाजी के दौरान भी वो पूरी तरह से आत्मविश्वास में नजर में नजर नहीं आ रहे थे। इंग्लैंड ने खेल के पहले दिन लंच तक 3 विकेट के नुकसान पर 74 रन बनाए थे। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप