Move to Jagran APP

Virat Kohli समेत तीन खिलाड़ियों ने रखा इंग्लैंड की धरती पर कदम, WTC Final के लिए टीम इंडिया ने भरी हुंकार

WTC Final 2023 Virat Kohli भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। विराट कोहली चेतेश्वर पुजारा और जयदेव उनादकट भी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Mon, 29 May 2023 06:36 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 06:36 PM (IST)
Virat Kohli समेत तीन खिलाड़ियों ने रखा इंग्लैंड की धरती पर कदम, WTC Final के लिए टीम इंडिया ने भरी हुंकार
WTC Final 2023 Virat Kohli- Pic Credit- Twitter

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। आईपीएल 2023 में हिस्सा लेने के बाद विराट कोहली भी इंग्लैंड में भारतीय टीम से जुड़ गए हैं। कोहली के साथ-साथ चेतेश्वर पुजारा और अपनी चोट से उबरने के बाद जयदेव उनादकट ने भी इंग्लिश धरती पर कदम रख दिया है।

loksabha election banner

टीम इंडिया से जुड़े कोहली-पुजारा

आईपीएल 2023 से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाहर होने के बाद विराट कोहली डब्ल्यूटीसी फाइनल में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं। विराट के साथ-साथ पुजारा और जयदेव उनादकट भी भारतीय टीम से जुड़ गए हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीनों ही खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून से द ओवल के मैदान पर खेला जाना है।

भारतीय टीम ने शुरू की प्रैक्टिस

भारतीय टीम ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बीसीसीआई ने भारतीय प्लेयर्स की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में उमेश यादव सिराज और कोहली के संग दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक और तस्वीर में पुजारा बैटिंग कोच विक्रम राठौर से बल्लेबाजी के गुण सीखते हुए दिखाई दे रहे हैं। रविचंद्रन अश्विन को भी बॉलिंग प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है।

पिछली बार टूटा था टीम इंडिया का सपना

भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले सीजन में भी फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि, फाइनल में केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम का चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर कर दिया था। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया पिछली बार की गलती को इस बार दोहराना नहीं चाहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.