Move to Jagran APP

Virat Kohli Catch Video: विराट कोहली ने लिया शाकिब अल हसन से बदला, हवा में उड़ते हुए पकड़ा कैच

Virat Kohli Catch Video बांग्लादेश के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने शानदार कैच पकड़ा। उन्होंने वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर हवा में उड़ते हुए यह कैच पकड़ा। इससे पहले विराट कोहली का भी इसी तरह का कैच लिटन दास ने पकड़ा था।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Sun, 04 Dec 2022 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 05:52 PM (IST)
Virat Kohli Catch Video: विराट कोहली ने लिया शाकिब अल हसन से बदला, हवा में उड़ते हुए पकड़ा कैच
Virat Kohli Catch Video: विराट कोहली (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया में विराट कोहली की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है। यही कारण है कि वह टीम के बेस्ट फील्डरों में से एक हैं। आए दिन अपनी फील्डिंग से वह इस बात का प्रमाण भी देते रहते हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी उस वक्त सबको अपनी फील्डिंग से चौंका दिया, जब उन्होंने हवा में उड़ते हुए शाकिब-अल-हसन का कैच पकड़ा।

loksabha election banner

हवा में उड़ते हुए विराट ने पकड़ा कैच

शाकिब अल हसन ने पहले गेंदबाजी में 5 विकेट लेकर टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया तो बल्लेबाजी में भी वह भारतीय गेंदबाजों के सामने मुश्किलें खड़ी करने में लगे थे। जब शाकिब 38 गेंद पर 29 रन बनाकर खेल रहे थे तब वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर विराट कोहली ने उनका अद्भुत कैच पकड़ा और उन्हें पवेलियन वापस जाना पड़ा।

कोहली ने लिया शाकिब से बदला

इससे पहले जब टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही थी तब शाकिब अल-हसन ने ही विराट कोहली को आउट किया था। विराट 9 रन बनाकर आउट हुए थे। उन्हें लिटन दास ने शानदार कैच लपककर पवेलियन भेजा था। विराट से शाकिब से बदला लेते हुए उन्हें बेहतरीन कैच पकड़कर आउट किया।

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की बल्लेबाजी पूरी तरह ले फ्लॉप रही और टीम पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई। 41.2 ओवर में टीम इंडिया केवल 186 रन बनाकर आउट हो गई। केएल राहुल को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका। उन्होंने 73 रन की पारी खेली। राहुल टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम में वापसी कर रहे थे। टी20 वर्ल्ड कप में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। लेकिन बांग्लादेश दौरे की शुरुआत तरीके से की है।

यहां भी पढ़ें- Virat Kohli: लिटन ने पकड़ा ऐसा कैच कोहली को भी नहीं हुआ यकीन, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.