नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया में विराट कोहली की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है। यही कारण है कि वह टीम के बेस्ट फील्डरों में से एक हैं। आए दिन अपनी फील्डिंग से वह इस बात का प्रमाण भी देते रहते हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी उस वक्त सबको अपनी फील्डिंग से चौंका दिया, जब उन्होंने हवा में उड़ते हुए शाकिब-अल-हसन का कैच पकड़ा।

हवा में उड़ते हुए विराट ने पकड़ा कैच

शाकिब अल हसन ने पहले गेंदबाजी में 5 विकेट लेकर टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया तो बल्लेबाजी में भी वह भारतीय गेंदबाजों के सामने मुश्किलें खड़ी करने में लगे थे। जब शाकिब 38 गेंद पर 29 रन बनाकर खेल रहे थे तब वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर विराट कोहली ने उनका अद्भुत कैच पकड़ा और उन्हें पवेलियन वापस जाना पड़ा।

कोहली ने लिया शाकिब से बदला

इससे पहले जब टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही थी तब शाकिब अल-हसन ने ही विराट कोहली को आउट किया था। विराट 9 रन बनाकर आउट हुए थे। उन्हें लिटन दास ने शानदार कैच लपककर पवेलियन भेजा था। विराट से शाकिब से बदला लेते हुए उन्हें बेहतरीन कैच पकड़कर आउट किया।

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की बल्लेबाजी पूरी तरह ले फ्लॉप रही और टीम पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई। 41.2 ओवर में टीम इंडिया केवल 186 रन बनाकर आउट हो गई। केएल राहुल को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका। उन्होंने 73 रन की पारी खेली। राहुल टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम में वापसी कर रहे थे। टी20 वर्ल्ड कप में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। लेकिन बांग्लादेश दौरे की शुरुआत तरीके से की है।

यहां भी पढ़ें- Virat Kohli: लिटन ने पकड़ा ऐसा कैच कोहली को भी नहीं हुआ यकीन, देखें वीडियो

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट