नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों वर्कआउट करते हुए अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और उनका अनुसरण करते हुुए टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर मयंग अग्रवाल ने भी इंस्टा पर अपने ट्रेनिंग सेशन की एक तस्वीर शेयर की है। साल 2018 में टेस्ट में डेब्यू करने वाले मयंक जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो बैलेंस ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उन्हें एक जिम में उल्टा लटका हुआ देखा जा सकता है।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On a scale of 1 to 10, the head rush I get when I'm trying to explore the 'Upside Down' is ELEVEN. #BalanceTraining #FlashbackFriday

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal) on

एक तरफ मयंक के इस प्रयास ने फैंस को चकित कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली और इशांत शर्मा ने उन्हें इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद ट्रोल कर दिया। विराट कोहली ने मयंक की तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में लिखा कि, क्या हो गया है भाई, मुझे लगता है लॉकडाउन असहनीय सीमा तक पहुंच गया है। वहीं इशांत शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा कि, राजे दुनिया उल्टी दिख रही है या सीधी। 

दूसरे भारतीय क्रिकेटरों की तरह से ही मयंक अग्रवाल भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, लेकिन वो इस प्लेटफॉर्म पर आम तौर पर अपनी पर्सनल पिक्चर ही पोस्ट करते हैं। पर जब विराट कोहली ने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया उसके एक दिन के बाद ही मयंक ने अपने जिम सेशन की झलक देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 29 साल के मयंक भी मार्च से अपने घर में ही हैं, लेकिन वो खुद को फिट रखने के लिए खूब ट्रेनिंग कर रहे हैं। हालांकि कई भारतीय खिलाड़ियों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है, लेकिन मयंक ने अब तक ऐसा नहीं किया है। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस