Move to Jagran APP

इन दोनों बल्लेबाजों ने कल दिखाया था दम, आज हो गए बेदम

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आज वनडे प्रैक्टिस मैच में भारत को दो स्टार खिलाड़ी पूरी तरह से बेदम नजर आए। शुक्रवार को हुए पहले टी-20 प्रैक्टिस मैच में विराट और धवन की आतिशी 74 रनों की पारी के दम पर भारतीय टीम ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ बड़ा स्कोर खड़ा

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2016 04:42 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2016 08:57 PM (IST)
इन दोनों बल्लेबाजों ने कल दिखाया था दम, आज हो गए बेदम

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आज वनडे प्रैक्टिस मैच में भारत को दो स्टार खिलाड़ी पूरी तरह से बेदम नजर आए। शुक्रवार को हुए पहले टी-20 प्रैक्टिस मैच में विराट और धवन की आतिशी 74 रनों की पारी के दम पर भारतीय टीम ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ बड़ा स्कोर खड़ा किया था और 74 रनों से जीत दर्ज की थी। मगर दूसरे ही दिन यानी आज वनडे प्रैक्टिस मैच में इन दोनों खिलाड़ियों के बल्ले को मानों एक साथ ही जंग लग गया।

loksabha election banner

विराट और धवन का फ्लॉप शो

शिखर धवन और विराट कोहली दोनों ही टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज हैं और इन दोनों का एक साथ ना चल पाने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ता है। आज के प्रैक्टिस मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन दोनों बल्लेबाजों ने शर्मनाक प्रदर्शन किया। शिखर धवन महज 4 गेंदों पर 4 रन बनाकर कैच आउट हुए तो विराट कोहली भी 11 गेंदों पर महज 7 रन बनाकर एलबीडब्लयू आउट हुए। भारत का पहला विकेट धवन के तौर पर उस वक्त गिरा जब टीम का स्कोर 4 रन था और दूसरा विकेट कोहली के दौर पर तब गिरा जब टीम का स्कोर 19 रन था। हालांकि रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और मनीष पांडे की ठीकठाक पारी के दम पर भारत 249 रन बनाने में कामयाब रहा और टीम को इस मैच में 64 रन से जीत मिली।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.